लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोलीं 'छपाक' की निर्देशक मेघना गुलजार, की ऐसी अपील

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 8:52 AM IST
दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोलीं 'छपाक' की निर्देशक मेघना गुलजार, की ऐसी अपील
दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोलीं मेघना गुल्जार

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) जाने के फैसले पर 'छपाक' (Chhapaak) फिल्म की निर्देशक मेघना गुल्जार (Meghna Gulzar) ने चुप्पी तोड़ी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Actress Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' की रिलीज से पहले जेएनयू प्रोटेस्ट (JNU Protest) में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंची थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त चर्चा रही. यहां तक कि उनकी फिल्म 'छपाक' को बायकॉट करने की बात भी कही गई. हालांकि कई लोगों ने इस दीपिका और उनकी फिल्म को जमकर सपोर्ट भी किया. वहीं इस पूरे मामले पर दीपिका पादुकोण चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन अब 'छपाक' (Chhapaak) की डायरेक्टर मेघना गुल्जार (Director Meghna Gulzar) ने खुलकर बात की. उन्होंने बातचीत के दौरान लोगों के एक खास अपील भी की है.

फिल्म 'छपाक' की निर्देशक मेघना गुलजार ने पीटीआई-भाषा को फोन पर दिए इंटरव्यू में कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) जाकर हमले के शिकार छात्रों के प्रति एकजुटता प्रकट करना उनका निजी फैसला था. उन्होंने निजी और पेशेवर जीवन को अलग रखने की जरूरत बताई.

दीपिका पादुकोण जेएनयू में छात्र प्रदर्शन में शामिल हुई थीं.


मेघना गुलजार ने दर्शकों से भी अपली भी की. उन्होंने कहा कि लोग अपना नजरिया बदलें और तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर फिल्म बनाने के कारण को देखें. मेघना ने दीपिका के जेएनयू जाने के मुद्दे पर आगे कहा कि 'हमें निजी और पेशेवर जीवन को अलग करने में सक्षम होना चाहिए. कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है और पेशेवर की तरह फिल्म में क्या करता है, उसे अलग-अलग देखना चाहिए'.

'छपाक' फिल्म में दीपिका मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म उस समय राष्ट्रीय सुर्खियों में आई जब दीपिका 'छपाक' की रिलीज से कुछ ही दिन पहले जेएनयू परिसर में गईं. हालांकि, उन्होंने वहां पर कुछ नहीं कहा. इस कदम को लेकर दीपिका को प्रशंसा के साथ-साथ आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा.

उल्लेखनीय है कि 10 जनवरी को 'छपाक' अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के साथ प्रदर्शित हुई थी. मेघना गुलजार ने इस पर कहा कि 'ये वितरकों का फैसला है और मेरा मानना है कि उनको भरोसा है कि दोनों फिल्में अलग है और उनके दर्शक मिलेंगे'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: शहनाज गिल के पिता ने चैनल पर खड़े किए सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला पर दिया बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 8:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर