दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को Live Chat में किया 'एक्‍सपोज' तो बोले- 'तू रुक अभी...'

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को Live Chat में  किया 'एक्‍सपोज' तो बोले- 'तू रुक अभी...'
सुनील छेत्री और रणवीर स‍िंह के इंस्‍टाग्राम लाइव में दीपिका ने एंट्री भी की.

फुटबॉलर सुनील छेत्री ने अपने लाइव चैट शो 'इलेवन ऑन टेन' में रणवीर‍ सिंह (Ranveer Sing) का इंटरव्‍यू ल‍िया. लेकिन चैट से पहले ही सुनील को दीपिका (Deepika Padukone)ने कुछ ऐसी बातें बता दी थीं जिससे जुड़े सवाल सुनकर रणवीर भी चौंक गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रणवीर सिंह (Ranveer Sing) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लव-स्‍टोरी काफी फेयरी-टेल जैसी है. दोनों ही बॉलीवुड के बाहर से इस इंडस्ट्री में आए और दोनों ही आज स‍िनेमा का एक बड़ा नाम हैं. कोई अवॉर्ड फंक्‍शन हो या फ‍िर कोई प्रेस-कॉन्‍फ्रेंस रणवीर अक्‍सर दीपिका पर अपना प्‍यार लुटाते हुए नजर आते हैं. लेकिन रविवार को एक लाइव चैट के दौरान दीप‍िका ने रणवीर को कुछ ऐसा एक्‍सपोज (Deepika Padukone Exposes Ranveer Singh) किया कि रणवीर चौंक गए और चेट के दौरान ही दीपिका को 'तुझे बाद में देखता हूं..' जैसी धमकी देते हुए नजर आए.

रविवार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने अपने लाइव चैट शो 'इलेवन ऑन टेन' में रणवीर‍ सिंह का इंटरव्‍यू ल‍िया. इस लाइव चैट के दौरान रणवीर ने अपनी जिंदगी के कई किस्‍से और कहानियां बताईं. लेकिन चैट से पहले ही सुनील को दीपिका ने कुछ ऐसी बातें बता दी थीं जिससे जुड़े सवाल सुनकर रणवीर भी चौंक गए. इस लाइव चैट के दौरान न केवल दीपिका बीच में अपने हाथ घुमाती हुई नजर आईं, बल्कि उन्‍होंने रणवीर‍ स‍िंह के इस लाइव चैट में कई कमेंट भी किए. दीपिका ने चैट के दौरान कमेंट में लिखा, 'आई लव यू बेबी' और आखिर में उन्‍होंने लिखा, 'वेल प्‍लेड बॉयज.'

Deepika-Padukone-as-Romi-Dev-in-Ranveer-Singhs-83-the-film
रणवीर व दीपिका




इस चैट के दौरान सुनील छेत्री ने रणवीर से पूछा कि सुना है आप दीपिका के साथ बैडमिंटन खेले और स‍िर्फ 3 पॉइंट ही बना पाए और उन तीन पॉइंट के लिए भी दीपिका ने कहा कि वो उन्‍होंने आपको इस लिए द‍िए क्‍योंकि आप प्रकाश पादुकोण के दामाद हैं.' ये सुनते ही रणवीर च‍िल्‍लाते हैं 'बेबी...' और जैसे ही उन्‍हें दीपिका नजर आती हैं, रणवीर उन्‍हें धमकी भरे अंदाज में कहते हैं, 'तू एक्‍सपोज कर रही है मुझे, तू रुक, तू रुक बताता हूं मैं तुझे.' इसी बीच दीपिका अपने हाथों से कैमरे के आगे थम्‍सअप करते हुए नजर आती हैं.



 



 




View this post on Instagram




 

hilarious chat with #SunilChhetri #instagram #love #sunday #ManavManglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






इसी चैट में इस बात का भी खुलासा हुआ कि रणवीर जो शादी से पहले दीपिका की हर शूटिंग में पहुंचते थे और उनके ल‍िए हर जगह फूल लेकर जाते थे, उन्‍होंने आजतक दीपिका के लिए खाना नहीं बनाया है. इस बात की श‍िकायत पर खुद रणवीर ने बताया कि वो अंडा-ब्रेड के अलावा कुछ नहीं बना सकते. इस पर भी दीपिका पादुकोण पीछे से बालते हुए नजर आईं कि 'उन्‍हें अंडा ही बना कर द‍िखा दो.'
First published: May 25, 2020, 2:06 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading