लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण के फैन हैं ये बीजेपी मंत्री, ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास, JNU पर एक्ट्रेस से पूछा सवाल

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:22 AM IST
दीपिका पादुकोण के फैन हैं ये बीजेपी मंत्री, ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास, JNU पर एक्ट्रेस से पूछा सवाल
दीपिका पादुकोण से बाबुल सुप्रियो ने पूछा सवाल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैन बीजपी मंत्री बाबुल सुप्रियो (BJP Minister Babul Supriyo) ने उन्हें ट्रोल करने वालों की क्लास तो लगाई है लेकिन दीपिका से JNU Protest पर बड़ा सवाल भी पूछ डाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की रिलीज से कुछ दिन पहले ही जेएनयू में चल रहे प्रदर्शन (JNU Protest) में शामिल होने पहुंची थीं. इस बात को लेकर उनसे काफी लोग नाराज हो गए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल और सपोर्ट का जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिला था. दीपिका की फिल्म का भी खूब विरोध हुआ. हालांकि ये सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. वहीं अब एक बीजेपी मंत्री ने दीपिका पादुकोण को अपना फेवरेट बताते हुए ट्रोल्स की निंदा की है. लेकिन उन्होंने दीपिका से भी बड़ा सवाल किया है. ये सवाल पूछने वाले कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो (BJP Minister Babul Supriyo) हैं

बाबुल सुप्रियो ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय जाने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए सोशल मीडिया में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल की निंदा की, लेकिन ये सवाल भी किया कि वो विश्वविद्यालय में केवल एक समूह से ही क्यों मिलीं?

सुप्रियो ने नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में दुर्ग जिले में सभा करने से पहले संवाददाता सम्मेलन में JNU जाने पर सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण के विरोध के सवाल पर कहा कि वो खुद दीपिका के बहुत बड़े प्रसंशक हैं. उन्होंने एक फिल्म में उनके किरदार से प्रभावित होकर अपनी बेटी का नाम नैना रखा है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जमाने में लोगों को इस बात की खुली छूट मिल गई है कि वो कुछ भी लिख सकते हैं.

दीपिका को ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास


मंत्री ने ये भी कहा कि दीपिका पादुकोण का जेएनयू में जाना और उनसे मिलना जिनका नाम अभी आरोपी के रूप में सामने आ रहा है. वहीं दूसरे समूह से नहीं मिलना, ये कुछ लोगों को खटक रहा था. सुप्रियो का परोक्ष इशारा दीपिका के जेएनयू परिसर जाने और जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष तथा वामपंथी छात्र संगठन की नेता आइशी घोष से मिलने की तरफ था. सुप्रियो ने कहा कि आप किसी से भी प्यार करते हैं लेकिन उनके सभी फैसले आपको सही लगें, ऐसा नहीं हो सकता है.

उन्होंने कहा अपनी फिल्म के प्रचार के लिए पादुकोण का जेएनयू जाना और उस समय एक ही समूह से मिलना कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने कहा कि 'उनमें से कुछ ने गलत शब्दों का प्रयोग किया है जिसकी मैं घोर निंदा करता हूं. किसी भी हालत में किसी भी फोरम पर किसी भी तरीके का घटिया शब्द या अपशब्द का उपयोग नहीं होना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: कंटेस्टेंट से मिले परिवारवाले, माहिरा की मम्मी ने दी पारस को चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर