लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण की छपाक को लेकर अब IMDb पर छिड़ी 'जंग', रेटिंग देखकर भड़के लोग

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 2:32 PM IST
दीपिका पादुकोण की छपाक को लेकर अब IMDb पर छिड़ी 'जंग', रेटिंग देखकर भड़के लोग
दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की IMDb रेटिंग

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को IMDb पर 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने सिर्फ 1 रेटिंग दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 2:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज के पहले से ही जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिन पहले ही दीपिका पादुकोण जेएनयू प्रदर्शन में पहुंची थीं. उनके इस कदम पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस देखने को मिली थी. कईयों ने उनका सपोर्ट किया था तो कई विरोध में भी उतर आए थे. जिसका सीधा असर उनकी फिल्म पर पड़ा. ट्विटर पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करता हुआ दिखाई दिया. वहीं अब रिलीज के बाद भी उनकी फिल्म को लेकर लोगों का विरोध थम नहीं रहा है. जिसके चलते IMDb पर इस फिल्म की रेटिंग लगातार गिर रही है.

दरअसल, दीपिका की फिल्म को IMDb पर 6900 में से 4000 वोट मिले हैं, जो कि सबसे कम रेटिंग मानी जाती है. इसके कारण फिल्‍म की रेटिंग 4.4 पहुंच गई है. IMDb पर इस फिल्म को ज्यादातर लोगों ने सिर्फ 1 रेटिंग दी है. जिसके चलते IMDb पर इस फिल्म का ग्राफ गिरता जा रहा है. पहले इस फिल्म की रेटिंग 4.6 बताई जा रही थी.



वहीं ट्विटर पर लोग इस गिरती रेटिंग पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का समर्थन करते हुए कई लोगों ने इसे शर्मनाक बताया है. लोग 'छपाक' को IMDb पर मिली रेटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं.


लोगों का मानना है कि 'छपाक' जैसी शानदार फिल्म को ऐसी IMDb रेटिंग मिलना वाकई शर्मनाक है. वहीं ‘छपाक’ के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को 8.8 रेटिंग मिली है. हालांकि इन दोनों फिल्मों की रेटिंग अभी भी लगातार बढ़ रही है.



10 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका की फिल्म छपाक’ का फर्स्ट डे कलेक्शन सिर्फ 4.77 करोड़ का रहा. ‘छपाक’ को राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स-फ्री किया जा चुका है. दीपिका पादुकोण की ये फिल्म चार दिनों में 21 करोड़ के लगभग कमाई कर चुकी है.  'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. जिन्होंने एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी.

ये भी पढ़ें-  ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन, शोक में डूबा कपूर परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर