• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दीपिका पादुकोण की 'छपाक' रिलीज होते ही इंटरनेट पर हुई लीक!

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' रिलीज होते ही इंटरनेट पर हुई लीक!

पायरेसी की शिकार हो गई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक'

पायरेसी की शिकार हो गई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) वेबसाइट तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने लीक कर दी है.

  • Share this:
    मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी. एसिड अटैक सर्वाइवर की इस कहानी से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. पहले दिन 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर 4.77 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब रिलीज के दूसरे दिन ही 'छपाक' के लीक (Chhapaak Leak) होने की खबरें आ रही हैं. इस फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है. इस फिल्म को लीक करने वाली वेबसाइट तमिलरॉकर्स (TamilRockers) है. ये वेबसाइट पहले से ही बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में लीक करने के लिए बदनाम है.

    मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म 10 जनवरी को ही रिलीज हुई है. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि रिलीज होते ही ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो चुकी है. 'छपाक' को तमिलरॉकर्स ने इंटरनेट पर लीक कर दिया है.

    फिल्म को मिली तारीफें


    जरा सोचिए एक फिल्म को बनाने के लिए कई महीनों की कड़ी मेहनत, लाखों-करोड़ों का बजट लगता है और तमिलरॉकर्स जैसी वेबसाइट पायरेसी के जरिए पूरी टीम की मेहनत को नुकसान पहुंचा रही हैं. किसी फिल्म का रिलीज के दूसरे दिन लीक होने का मतलब है, उसके बॉक्स ऑफिस पर निगेटिव असर. ऐसे में हम आपसे अपील करना चाहेंगे कि आप तमिलरॉकर्स जैसी वेबसाइट के कृत्य को बढ़ावा ना दें.

    बात करें 'छपाक' की तो रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. लक्ष्मी ने एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी. उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने निभाया है. दीपिका, इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़ी हैं. इस फिल्म में अभिनेता विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं पहले दिन अच्छी शुरुआत के बाद माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले वीकेंड पर खूब दर्शक बटोर सकती है.

    ये भी पढ़ें- शोले में हेमा मालिनी नहीं बल्कि इस महिला ने किया था खतरनाक स्टंट, बॉलीवुड की पहली स्टंट वूमेन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज