रणवीर सिंह ने शेयर की खास फोटो, तो दीपिका पादुकोण ने कहा- इनमें से कुछ घर ले आओ, पैसे बचेंगे!

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 2:11 PM IST
रणवीर सिंह ने शेयर की खास फोटो, तो दीपिका पादुकोण ने कहा- इनमें से कुछ घर ले आओ, पैसे बचेंगे!
दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को दी पैसे बचाने की ये सलाह

बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दी सलाह कहा कि इसे घर ले आओ. कुछ पैसे बच जायेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 2:11 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक दूसरे के लिए अपने प्यार को दिखाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल करते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया. इसके बाद लोगों ने इस जोड़े को ट्रोल करने लगे. रणवीर सिंह ने म्यूजिक सिस्टम के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया कि इसमें से कुछ घर ले आऔ. कुछ पैसे बच जायेंगे.

इसके बाद से लोगों ने कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि इतने पैसे लेकर ये क्या क्या करेंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह ने एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में रणवीर सिंह हेडफोन लगाए हुए हैं. इस पर भी दीपिका ने कमेंट किया है. दीपिका ने लिखा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि जब मैं तुमको परेशान करूंगा तो तुम इसी से तालमेल बिठा लोगे!



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Proud to be the Global Brand Ambassador for the Iconic Sound Innovators @jblindia #DareToListen 🎧 #JBL


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on








बता दें कि पिछले साल इटली में दोनों स्टार ने शादी की थी. हालांकि बाद में उन्होंने मुंबई और बेंगलुरु में पार्टी दी. जल्द ही ये जोड़ी कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. वहीं दीपिका मेघा गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Fake लवर्स बनकर Nach Baliye में ली एंट्री, खुल गया राज?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...