• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिल्म 'लव आज कल' के 12 साल पूरा होने पर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, मीरा के किरदार ने दिलाई थी नई पहचान

फिल्म 'लव आज कल' के 12 साल पूरा होने पर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, मीरा के किरदार ने दिलाई थी नई पहचान

'लव आज कल' (Love Aaj Kal) को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. फाइल फोटो

'लव आज कल' (Love Aaj Kal) को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. फाइल फोटो

'लव आज कल' (Love Aaj Kal) को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसमें मीरा नाम की एक बेबाक लड़की का किरदार निभाया था. यह उनके सबसे यादगार किरदारों में से एक है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने हर फिल्म में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार ने दर्शकों के जहन में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं. आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) का एक वीडियो शेयर किया. यह उनके सबसे यादगार किरदारों में से एक है.

    ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसमें मीरा नाम की एक बेबाक लड़की का किरदार निभाया था. मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई थी, यह अभिनेत्री के सबसे खूबसूरत करैक्टर में से एक साबित हुआ है. दीपिका ने बीते दिनों को याद कर अपने कैरेक्टर ‘मीरा’ का जश्न मनाया है.

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो गए हैं.” निर्देशक इम्तियाज अली के साथ दीपिका की पहली फिल्म थी, जो फिल्मों में अपने स्ट्रांग फीमेल कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं. यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित थी. इस फिल्म में दीपिका के साथ सैफ अली खाान भी थे.

    ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को अस्पताल लेकर पहुंचे पति रणवीर सिंह, लोग देने लगे GOOD NEWS की बधाई

    वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. दीपिका कई और दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा भी हैं. वे प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म कर रही हैं, जो फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक है. साथ में, वे ‘महाभारत’, ’83’ और ‘फाइटर’ के अलावा ‘पठान’ और शकुन बत्रा की फिल्म में भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज