दीपिका पादुकोण के लिए टीशू बन गया Issue, भीड़ में हुई बैग खींचने की कोशिश

भीड़ के बीच में दीपिका पादुकोण. फोटो साभार- विरल भयानी

भीड़ के बीच में दीपिका पादुकोण. फोटो साभार- विरल भयानी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ये घटना तब घटी जब वह शूट के बाद पास के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं. दीपिका को आउटलेट से बाहर निकलता देख उनके फैंस, पापराजी के साथ टीशू बेचने वाली कुछ महिलाओं ने उन्हें घेर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कई बार सेलीब्रिटीज (Celebrities) ऐसी परिस्थितियों में फंस जाते हैं, जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा. किसी खास जगह या किसी मौके पर अपने पसंदीदा सितारों की झलक पाने के बाद फैंस अक्सर उत्सुक हो जाते हैं, जो सेलेब्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर देती हैं. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड (Bollywood) की 'मस्तानी' यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी हुई. दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भीड़ के घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. घबराई हुईं वह आगे तो बढ़ रही हैं, लेकिन इसी दौरान उनके बैग के साथ छीना-झपटी भी हो गई.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ये घटना तब घटी जब वह शूट के बाद पास के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचीं. दीपिका को आउटलेट से बाहर निकलता देख उनके फैंस, पापराजी के साथ टीशू बेचने वाली कुछ महिलाएं भी वहीं पहुंच गईं, जो दीपिका से टीशू खरीदने के लिए गुजारिश करने लगीं. इस बीच एक्ट्रेस को कार के पास पहुंचाता देख भीड़ में से किसी एक ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की. लेकिन दीपिका ने अपना बैग पकड़ लिया.

मशहूर सेलीब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.







फिल्मों सितारों के साथ ऐसा कई बार होता है. यही वजह है कि ये सितारे अपने साथ कई बॉडीगार्ड रखते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद ये साफ जाहिर हैं कि ये भीड़ दीपिका की टीम पर भारी पड़ गई.

2020 में लगे ब्रेक के बाद दीपिका पादुकोण फिर से एक के बाद एक कई हिट देने के लिए तैयार हैं. इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. इसके अलावा जल्द ही दीपिका पठान के लिए दुबई जाएंगी. एक्ट्रेस वहां शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा करेंगी. ऋतिक रोशन के साथ भी दीपिका धमाका करने को तैयार हैं. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका और ऋतिक रोशन साथ काम करने वाले हैं. दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज