शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली मुंहमांगी फीस, जानिए कितनी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण.
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण.

2018 के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं. इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) ने भी अहम रोल किया है. दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए मुंहमांगी फीस मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 8:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'पठान (Pathan)' की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. 2018 के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं. इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) ने भी अहम रोल किया है.

इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. वे इसे एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म बनाना चाहते हैं. आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए बड़ा बजट तैयार कर लिया है. इस फिल्म के कलाकार जॉन अब्राहम के बाद अब दीपिका की फीस के बारे में बड़ी खबर सामने आई है.

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. माना जाता है कि जिस फिल्म में वो रहती हैं, वह अच्छी इनकम कर लेती है. अपनी दमदार एक्टिंग से उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी संख्या में है. इस मुकाम पर पहुंचने के बाद दीपिका अपनी हर फिल्म के लिए बड़ी फीस लेती हैं. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के अनुसार, दीपिका ने फिल्म 'पठान' के लिए करीब 14-15 करोड़ रुपए की फीस ली है. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू कर दी जाएगी.



इससे पहले जॉन अब्राहम की फीस के बारे में खबरें आई थी कि उन्हें इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है. फिल्म में जॉन दमदार विलेन का कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं. वे 60 दिनों में अपनी शूटिंग पूरी कर लेंगे.
फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने रखा 200 करोड़ का बजट
कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. आदित्य चोपड़ा को अपनी फिल्मों में बड़े पैमाने पर पैसा लगाने के लिए जाना जाता है. आदित्य चोपड़ा फिल्म 'पठान' में किसी भी प्रकार की कमी नहीं चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए करीब 200 करोड़ रुपये का बजट तैयार किया है. खास बात यह है कि, इसमें शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है. आदित्य अपनी फिल्म में सितारों से लेकर एक्शन तक हर चीज को इंटरनेशनल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज