Home /News /entertainment /

मेंटल हेल्थ पर WHO के डायरेक्टर से बात करेंगी दीपिका पादुकोण, फैंस ने जताई नाराजगी

मेंटल हेल्थ पर WHO के डायरेक्टर से बात करेंगी दीपिका पादुकोण, फैंस ने जताई नाराजगी

दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल

दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वह वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस (Tedros Adhanom) से मेंटल हेल्थ पर बातचीत करेंगी

    मुंबई . कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों हर तरफ लोगों में चिंता देखी जा रही है. ऐसे में बॉलीवुड के स्टार्स आर्थिक और मानसिक दोनों ही तरह से लोगों की इस जंग में मदद करने को तैयार दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने WHO के डायरेक्टर से बात की थी, जिसके बाद भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने मेंटल हेल्थ पर श्रीश्री रविशंकर (Sri Sri Ravishankar) से बातचीत की थी. ऐसे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वह वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस (Tedros Adhanom) से मेंटल हेल्थ पर बातचीत करेंगी.

    दीपिका पादुकोण ने जानकारी दी है कि वह 23 अप्रैल को शाम 7:30 बजे WHO के डायरेक्टर से बात करेंगी. लेकिन, दीपिका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी, वह कुछ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. दरअसल, दीपिका के फैंस को उनकी यह बात रास नहीं आ रही है. उनके इस फैसले से उनके फैंस इतने नाराज हैं कि, कुछ ने तो यहां तक कह दिया है कि वह उनके प्रति सम्मान खो चुकी हैं. यहां तक कि कुछ लोगों ने यह तक कह दिया है कि अब वह उनकी फिल्में नहीं देखेंगे.



    दरअसल, कोरोना को लेकर लगातार WHO की भूमिका पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कई देशों की सरकार का मानना है कि WHO ने समय पर सभी देशों को इसके खतरे से अवगत करा दिया होता तो शायद आज यह स्थिति ना बनती. वहीं WHO पर चीन से मिले होने के भी आरोप लग रहे हैं. हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी विश्व स्वास्थ्य संगठन पर संगीन आरोप लगाते हुए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गलाइजेशन की फंडिंग तक रोकने की घोषणा की थी.





    ऐसे में अब जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जानकारी दी है कि वह इंस्टाग्राम पर टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस से लाइव बातचीत करने वाली हैं, तो लोग उनके इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो वह दीपिका की फिल्म तक नहीं देखेंगे.

    ये भी पढ़ेंः- विक्‍की कौशल-राजकुमार राव की बिल्डिंग हुई सील, डॉक्‍टर की लड़की निकली कोरोना पॉजिटिव

    Tags: Bollywood, Corona, Deepika padukone, Entertainment, Lockdown, WHO

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर