दीपिका पादुकोण को बिना ऑडिशन दिए मिल गई थी Om Shanti Om, एक्ट्रेस का खुलासा

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

बॉलीवुड (Bollywood) में नई होने के बावजूद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बिना ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट के फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के लिए चुन लिया गया था. शाहरुख (Shahrukh Khan) पक्का थे कि वे ही फिल्म की हीरोइन बनेंगी.

  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट थीं. दिलचस्प बात है कि उन्हें अपनी पहली फिल्म पाने के लिए न तो कोई ऑडिशन देना पड़ा और न ही किसी स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था. फिर भी फराह और शाहरुख (Shahrukh Khan) उन्हें फिल्म की हीरोइन मान बैठे थे. एक्ट्रेस ने फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. इसके बाद दीपिका को कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा. एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी फिल्मी जर्नी से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने अपनी पहली फिल्म के बारे में कई सारी बातें बताईं. उन्होंने बताया था कि वे फिल्मी दुनिया को लेकर इतनी अनजान थीं कि उन्हें कैमरा से लेकर डायलॉग डिलिवरी तक, फिल्म मेकिंग से जुड़ी किसी भी चीज के बारे में कुछ पता नहीं था. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि फिर भी डायरेक्टर फराह खान को जरा भी डाउट नहीं था कि, वे फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. दीपिका ने बताया कि न्यूकमर होने के बावजूद फिल्म के लिए उनका न तो ऑडिशन लिया गया और न ही स्क्रीन टेस्ट. फराह-शाहरुख उन्हें लेकर पूरी तरह पक्का थे कि वे ही फिल्म की हीरोइन बनेंगी.

(फिल्म पोस्टर)


दीपिका ने यह भी खुलासा किया कि फराह के साथ-साथ शाहरुख खान ने भी उनकी बहुत मदद की थी. फराह-शाहरुख ने ही उनमें कॉन्फिडेंस जगाया था, जिससे वे फिल्म में शांतिप्रिया का रोल निभाने में कामयाब हो पाईं. बता दें कि दीपिका ने फिल्म में डबल रोल निभाया था, जिसे करना आसान नहीं होता.
Youtube Video


दीपिका ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि एक बार एक बड़ी फिल्म का उन्हें ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था. लेकिन, फिर प्रोड्यूसर ने कहा कि हीरो ट्रेवल कर रहे हैं और जैसे ही वे उपलब्ध होंगे, वे दीपिका को फिल्म में साइन कर लेंगे. लेकिन, कुछ दिन बाद यह खबर आई कि उस फिल्म में किसी दूसरी एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया है. दीपिका को इससे काफी निराश हुई थी. तभी उन्हें फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का ऑफर मिला और यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज