होम /न्यूज /मनोरंजन /Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण ने अस्पताल में करवाए कई टेस्ट, हालत में सुधार

Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण ने अस्पताल में करवाए कई टेस्ट, हालत में सुधार

दीपिका पादुकोण की हालत में सुधार. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण की हालत में सुधार. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण को सोमवार रात को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें सांस लेने में त ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को सोमवार की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दीपिका को बैचेनी की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि बाद में उनकी हालात में सुधार हो गया है. अब उनका लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आया है. दीपिका के कई टेस्ट करवाए गए हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. वह अब स्थिर हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल ले जाया गया था.

दीपिका पादुकोण या उनकी टीम की ओर से इसे लेकर कोई बयान या पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन दीपिका के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इस साल जून के महीने में भी उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी ‘हार्ट बीट’ असंतुलित हो रही, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

Deepika Padukone post

दीपिका पादुकोण. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण उन दिनों सुपरस्टार प्रभास के साथ अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही थीं. हालांकि, दीपिका इलाज के तुरंत बाद अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के लिए सेट पर लौट आईं. फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ प्रभास के साथ दीपिका की पहली फिल्म है. इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. इस साल की शुरुआत में, गुरु पूर्णिमा के दिन, अमिताभ बच्चन ने प्रभास-स्टारर फिल्म के लिए शुरुआती शॉट दिए थे.

बाक करें वर्कफ्रंट की, तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ में कैमियो में दिखाई दी थीं. कहा जा रहा है कि फिल्म के ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2ः देव’ में वह लीड रोल में रहेंगी. अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे पार्ट में दीपिका लीड रोल में दिखी जाएंगी. उन्हें टीम ने दूसरे पार्ट में अमृता के रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

Tags: Deepika padukone

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें