Drugs विवाद के बाद मीडिया से बचती दिखीं दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछा- कहां गई वो स्माइल

दीपिका पादुकोण (Photo Credit- Viral Bhayani)
दीपिका पादुकोण (Photo Credit- Viral Bhayani)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हमेशा मीडिया के सामने हंसते हुए पोज देने वाली एक्ट्रेस मीडिया को इग्नोर करते दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 9:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते दिनों ड्रग्स (Drugs) विवाद को लेकर जबदस्त सुर्खियों में आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में उनका एक चैट भी वायरल हुआ था, जिसमें ड्रग्स के बारे में बात हो रही थी. जिसके बाद एनसीबी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था. इस मामले पर दीपिका पादुकोण ने अपनी ओर से कोई बयान जारी नहीं किया था. वहीं हाल ही में जब दीपिका पादुकोण मीडिया को नजर आईं तो उनसे बात करने के लिए पैपराजी आवाज लगाते दिखाई दिए. लेकिन दीपिका पादुकोण मीडिया से बचती दिखीं. इस वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर कमेंट करते हुए फैंस दीपिका की स्माइल के बारे में सवाल करते दिखाई दे रहे हैं.

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें दीपिका पादुकोण अपनी गाड़ी में बैठती दिखाई दे रही हैं. वहीं दीपिको को देखते ही पैपराजी उन्हें पुकारने लगते हैं. लेकिन हमेशा मीडिया के सामने आकर हंसते हुए पोज देने वाली दीपिका पैपराजी की आवाज इग्नोर करती नजर आईं. वहीं दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया. हर कोई दीपिका की वो स्माइल देखने के लिए बेताब नजर आया.
View this post on Instagram

Arey Chichaaaaa

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



दीपिका पादुकोण का ये वीडियो देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वो पहले मीडिया के सामने हंसते हुए पोज देती थीं. उनकी वो स्माइल कहां गई?



लोगों ने किए ऐसे कमेंट


इसके कई लोगों ने कहा है कि दीपिका एक इंसान हैं और उन्हें इस तरह परेशान ना किया जाए. वहीं लोगों ने दीपिका से जुड़ी ड्रग्स कॉन्ट्रोवर्सी को याद करते हुए नाराजगी भी जाहिर की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज