अब दही बेचेंगी दीपिका पादुकोण, इस कंपनी में लगाए पैसे

अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि दीपिका पादुकोण ने इस प्रोजेक्ट में वह कितने पैसे लगा रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:46 PM IST
अब दही बेचेंगी दीपिका पादुकोण, इस कंपनी में लगाए पैसे
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण.
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:46 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने FMCG की पेरेंट कंपनी एपिगेमिया में इन्वेस्टमेंट किया है. हाल में कंपनी ने दीपिका पादुकोण के साथ हुई खई करोड़ों की स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप अनाउंस की. दीपिका के जुड़ने की खबर सामने आई है. लेकिन अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि इस प्रोजेक्ट में वह कितने पैसे लगा रही हैं. वैसे दीपिका ना केवल इस ब्रांड के साथ जुड़ी हैं बल्कि इसका विज्ञापन भी करेंगी साथ ही FMCG के लिए स्ट्रैटेजिक एडवाइजर के तौर पर भी काम करेंगी.

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह निवेश वर्लिनवेस्ट की अगुवाई में सी शृंखला की फंडिंग का हिस्सा है. एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट(दही), स्नैक पैक, मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है. एपिगेमिया की शुरुआत जून, 2015 में हुई थी. एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिये उत्पादों की बिक्री करती है और अगले कुछ साल में उसका इसे बढ़ाकर 50,000 बिक्री केन्द्रों तक करने का लक्ष्य है. एपिगेमिया के सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने कहा कि दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया परिवार में शामिल होने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. दीपिका की फैन फॉलोइंग और अपील ब्रांड को बढ़ाकर अगले स्तर पर ले जाने में मदद करेगी. सौदे के तहत दीपिका ड्रम फूड्स में इक्विटी खरीदेंगी.





इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैं एपिगेमिया परिवार से जुड़ कर बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं. टीम की विस्तार की बड़ी योजनाएं हैं और नये उत्पादों एवं नये शहर में कदम रखने की प्रक्रिया से जुड़ने को लेकर मैं उत्साहित हूं. इससे पहले पिछले हफ्ते बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिटनेस स्टार्टअप 'स्क्वाट' में निवेश किया था. वहीं, अमिताभ बच्चन ने 'जस्ट डायल लिमिटेड' जबकि प्रियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग एप 'बम्बल' में निवेश किया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि 32 हस्तियां 67 स्टार्टअप और अन्य कंपनियों में निवेश कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

भारत सरकार को पद्मश्री सम्मान लौटाना चाहते हैं सैफ अली खान, बताई वजह

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार