शादी के बाद मिला दीपिका को 'प्रमोशन', प्रियंका को झेलनी पड़ी 'डिमोशन' की मार

पिछले साल इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा टॉप पर थीं लेकिन इस बार दीपिका ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 11:46 AM IST
शादी के बाद मिला दीपिका को 'प्रमोशन', प्रियंका को झेलनी पड़ी 'डिमोशन' की मार
प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 11:46 AM IST
दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन इसी बीच दोनों से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है. बता दें शादी के बाद भी दीपिका की बादशाहत हर जगह बनी हुई है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं.

शादी के बाद भी दीपिका का जलवा कम नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण अब एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं में टॉप पर पहुंच गई हैं. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं लेकिन उन्हें दूसरा स्थान मिला है. ये लिस्ट बुधवार को जारी की गई है.

'प्रियंका ने धोखे से की निक जोनास से शादी', आर्टिकल लिखकर बुरी फंसी विदेशी पत्रकार

पिछले साल इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा टॉप पर थीं लेकिन इस बार दीपिका ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है. इन दोनों के अलावा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्हें इस लिस्ट में तीसरा नंबर मिला है. वहीं, चौथे नंबर पर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हैं और पांचवें नंबर पर हैं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी.

इंग्लैंड की पत्रिका यूके इस्टर्न आई वीकली के संपादक ने दीपिका के बारे में कहा है कि, ‘दीपिका पादुकोण हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं. यही उनकी सबसे बड़ी खासियत है, जो उन्हें दूसरों से सबसे अलग और स्पेशल बनाती है.’

बॉलीवुड में डेब्यू करते ही ये रिकॉर्ड बनाने वाली हैं सारा अली खान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर