लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण फैंस को डराने की कर रही हैं तैयारी ! जानिए डीटेल्स

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 9:05 AM IST
दीपिका पादुकोण फैंस को डराने की कर रही हैं तैयारी ! जानिए डीटेल्स
दीपिका पादुकोण फैंस को डराने की कर रही हैं तैयारी ! जानिए डीटेल्स

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हिंट दिया था कि वो एक डार्क रोमांटिक फिल्म कर सकती है. खबर आ रही है कि ये वहीं फिल्म हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 9:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक जनवरी में रिलीज हो रही है. उसके बाद उनका अगला प्रोजेक्ट फिलहाल फाईनल नहीं है. लेकिन अब माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण तेलुगू ब्लॉकबस्टर अंरूधती का हिंदी रीमेक करने जा रही हैं. फिल्म एक साईकोलॉजिकल हॉरर है, जिसमें अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थीं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने हिंट दिया था कि वो एक डार्क रोमांटिक फिल्म कर सकती है. खबर आ रही है कि ये वहीं फिल्म हो सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#jiomamimumbaifilmfestival


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






बता दें कि अरूंधती एक तेलुगू फिल्म थी. जिसमें अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थीं और सोनू सूद फिल्म के विलेन थे. इस फिल्म के लिए अनुष्का और सोनू को साउथ के सभी अवार्ड्स मिले थे. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी कमाल दिखाया था और लगभग 35 करोड़ की कमाई की थी.

इसके अलावा दीपिका पादुकोण महाभारत पर एक फिल्म प्रोड्यूस करेंगी, जिसमें वो खुद द्रौपदी का किरदार निभा रही हैं. वहीं इससे पहले भी दीपिका पादुकोण को साईकोलॉजिकल हॉरर 'वो कौन थी' का रीमेक ऑफर किया जा चुका है.

 भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...