Home /News /entertainment /

JNU विवाद: दीपिका पादुकोण पर यू-टर्न ले सकते हैं ब्रांड , Twitter पर ट्रेंड हुआ #दीपिका_हटाओ_Lux_बचाओ

JNU विवाद: दीपिका पादुकोण पर यू-टर्न ले सकते हैं ब्रांड , Twitter पर ट्रेंड हुआ #दीपिका_हटाओ_Lux_बचाओ

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नेट वर्थ 103 करोड़ रुपये बताई जाती है और वह कुल 23 ब्रांड्स का प्रमोशन करती हैं.

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने के बाद से ही उनका लगातार विरोध हो रहा है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि जेएनयू छात्रों को समर्थन देने पहुंची दीपिका को अब कई ब्रांड से भी हाथ धोना पड़ा सकता है. इकनोमिक टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार उनका यह कदम उनके कई ब्रांड प्रमोशन को प्रभावित कर सकता है. वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर जहां पहले दीपिका की आने वाली फिल्‍म 'छपाक' का विरोध किया गया तो अब #दीपिका_हटाओ_Lux_बचाओ ट्रेंड कर रहा है.

    इस रिपोर्ट में कोका-कोला और ऐमजॉन आदि को रिप्रेजेंट करने वाली IPG मीडियाब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा ने कहा, 'आमतौर पर, ब्रांड काफ सुरक्षित रहने और किसी भी प्रकार के विवाद से खुद को दूर रखने की कोशिश करते हैं.' बता दें कि दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से ही उनकी फिल्‍म 'छपाक' का विरोध किया गया. वहीं 'द प्रिंट' की रिपोर्ट के अनुसार सरकार के स्किल इंडिया कैंपेन के एक वीडियो को, जिसमें दीपिका नजर आती हैं, उसे तुरंत हटा दिया गया है. वहीं नाम न बताते हुए एक मीडिया बाइंग कंपनी के एग्‍जेक्‍यूटिव ने इकनोमिक्‍स टाइम्‍स की रिपोर्ट में कहा है, 'हमें एक ब्रांड ने दीपिका के विज्ञापन को 2 हफ्तों के लिए तुरंत रोकने के लिए कहा गया है. उम्‍मीद है कि ये विवाद 2 हफ्ते में थम जाएगा.'

    दीपिका पादुकोण के फैशन और स्टाइल टिप्स

    वहीं एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी के हेड ने इस रिपोर्ट में कहा, 'हम हमारे सेलिब्रिटी क्‍लाइंट्स को राजनीतिक मुद्दों में बोलने के फायदे और नुकसान के बारे में अच्‍छे से बताते हैं. हालांकि ये पूरी तरह उनकी पर्सनल चॉइस है.'



    इसी बीच ट्विटर पर #दीपिका_हटाओ_Lux_बचाओ जैसा हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, जिसके विरोध और समर्थन में कई लोग ट्वीट कर रहे हैं.





















    बता दें कि दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ 103 करोड़ रुपये बताई जाती है और वह कुल 23 ब्रांड्स का प्रमोशन करती हैं, जिनमें ब्रिटैनिया गुड डे, तनिष्‍क, विस्‍तारा एयरलाइन्‍स, एक्‍सिस बैंक, लक्‍स जैसे ब्रांड शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें:  मलाइका अरोड़ा से शादी के लिए घरवाले बना रहे हैं प्रेशर ! अर्जुन कपूर ने किया खुलासा

    Tags: Bollywood, Chhapaak, Deepika padukone, JNU violence

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर