लाइव टीवी

Video: दीपिका पादुकोण ने कही श्रीदेवी से जुड़ी ऐसी बात कि स्‍टेज पर ही रो पड़े बोनी कपूर

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 2:34 PM IST
Video: दीपिका पादुकोण ने कही श्रीदेवी से जुड़ी ऐसी बात कि स्‍टेज पर ही रो पड़े बोनी कपूर
भावुक हुए बोनी कपूर को संभालती दीपिका पादुकोण. (Photo- Viral Bhayani)

दिल्‍ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में रविवार को बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने श्रीदेवी (Sridevi) पर ल‍िखी गई किताब 'श्रीदेवी: द एटरनल स्‍क्रीन गॉडेस' (Sridevi: The Eternal Screen Goddess) लॉन्‍च की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 2:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रविवार को बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने श्रीदेवी (Sridevi) पर ल‍िखी गई किताब 'श्रीदेवी: द एटरनल स्‍क्रीन गॉडेस' (Sridevi: The Eternal Screen Goddess) लॉन्‍च की. इस मौके पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और निर्देशक गौरी शिंदे (Gauri Shinde) भी मौजूद थीं. ऐसे में इस पूरे समय बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी पत्‍नी श्रीदेवी को याद कर काफी इमोशनल होते नजर आए. यहां तक की जब दीपिका पादुकोण ने श्रीदेवी और खुद से जुड़ी कुछ यादें शेयर की तो बोनी कपूर अपने आंसू रोक नहीं सके.

दिल्‍ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में हुए इस इवेंट में इस किताब को रिलीज किया गया, जिसे लेखक सत्‍यार्थ नायक ने लिखा है. इस किताब के लॉन्‍च पर बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, 'ये शाम मेरे लिए खट्टी-मीठी है. हम उन्‍हें (श्रीदेवी) याद करते हैं. लेकिन मैं खुद को भाग्‍यशाली समझती हूं कि परिवार ने इस काम के लिए मुझे चुना. जब बोनी जी ने मुझे इस किताब को लॉन्‍च करने के लिए पूछा तो मैंने इसलिए हां नहीं कहा क्‍योंकि ये श्रीदेवी जी की किताब है. बल्कि मैंने हां इसलिए कहा क्‍योंकि ये उस इंसान के बारे में है जिन्‍हें मैं निजी तौर पर बहुत पसंद करती हूं. मेरे करियर की शुरुआत से ही बोनी जी और श्रीदेवी मैम वो पहले इंसान हैं जो मेरे चैंपियन रहे हैं. 2007 से ही जब भी मेरी कोई फिल्‍म रिलीज होती थी, बिना देरी के वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे जो आज भी मेरे पास हैं.'

 




 



View this post on Instagram




 

PART 1 - Deepika talks about her association with the family of Sridevi and Boney Kapoor at #TLFDelhi ♥️ . . #deepikapadukone #ranveersingh #deepveeraddict #loveyou #cutest #baby #queenofhearts #mine #spotted #delhi #timeslitfest #boneykapoor #sridevikapoor #keepmyinsta2019 #followme @_deepveeraddict_ ♥️


A post shared by #deepveerwale ❤ (@_deepveeraddict_) on






दीपिका ने आगे कहा, 'अगर श्रीदेवी जी और बोनी जी मेरी किसी परफॉर्मेंस की तारीफ करते थे तो मैं समझ जाती थी कि मुझे इसके लिए अवॉर्ड मिल रहा है. शायद साउथ इंडियन कनेक्‍शन के चलते मैं उनसे निजी स्‍तर पर भी काफी जुड़ी हुई थी. हमारे संबंध इतने नजदीकी थे कि हम घर के स्‍टाफ से जुड़े मुद्दों पर भी बात कर लेते थे.' आखिर में दीपिका ने बोनी कपूर की तरफ मुड़कर कहा, 'ये अवसर मुझे देने के लिए आपका शुक्रिया.' ये सुनते ही वहां इमोशनल हुए बोनी कपूर ने दीपिका को गले लगा लिया.

 




वहीं इसके अलावा जब किताब के लेखक सत्‍यार्थ नायक ने बोनी कपूर को इस किताब के लिए शुक्रिया किया तो वह अपने आंसू रोक नहीं पाए और दीपिका ने उन्‍हें गले लगा लिया.

दीपिका पादुकोण, बोनी कपूर और श्रीदेवी की फ‍िल्‍म 'इंग्लिश व‍िंग्‍लि‍श' की न‍िर्देशक गौरी श‍िंंदे. (Photo- Viral Bhayani)


बता दें कि श्रीदेवी का निधन पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में हुआ था. वह वहां एक पारिवारिक शादी का हिस्‍सा बनने गई थीं. शादी के बाद श्रीदेवी एक होटल में रुक गईं थीं और होटल के बाथरूम में उनकी लाश मिली थी.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13 के 5 हफ्ते बढ़ने से नाराज हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला को मेकर्स देने जा रहे हैं मुंह मांगी फीस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर