लाइव टीवी

सारा अली खान से ये चीज सीख रही हैं दीपिका पादुकोण, Bigg Boss 13 में किया खुलासा

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 5:09 PM IST
सारा अली खान से ये चीज सीख रही हैं दीपिका पादुकोण, Bigg Boss 13 में किया खुलासा
दीपिका पादुकोण सारा अली खान से सीख रही हैं.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रविवार को लक्ष्‍मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) और विक्रांत मेस्‍सी (Vikrant Massy) के साथ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के शो में फिल्‍म छपाक के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 5:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रविवार को टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. वह अपनी फिल्‍म छपाक (Chhapaak) के प्रमोशन के लिए उसकी टीम के साथ शो में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ लक्ष्‍मी अग्रवाल और विक्रांत मेस्‍सी भी थे. दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस 13 के घर में पहुंचकर घरवालों से बातचीत की और उनके साथ कुछ मस्‍ती भरे टास्‍क भी किए. घर में घुसने के दौरान उन्‍होंने एक बात का खुलासा किया है.

दरअसल दीपिका पादुकोण जब शो में पहुंची तो उन्‍होंने हाथ जोड़कर नमस्‍ते किया. ऐसे में सलमान खान (Salman khan) ने उनसे सवाल किया, 'अमित जी (अमिताभ बच्‍चन) कब बन गईं?' इसके बाद दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह यह सब अमिताभ बच्‍चन से नहीं बल्कि सारा अली खान से सीख रही हैं. दीपिका ने कहा, 'सारा अली खान से सीख रही हूं. वो ऐसे बहुत करती है लव यू सारा.'

 




 



View this post on Instagram




 

@deepikapadukone aaj le jayengi gharwalon ko ek special joyride par ghar se bahar! Watch this tonight at 9 PM. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बता दें कि दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस 13 के घर में प‍हुंचकर घरवालों को कुछ टास्‍क दिए थे. इसके बाद टीम बी ने ये टास्‍क जीता था. दीपिका पादुकोण ने टीम बी के सदस्‍यों को घर के बाहर ले जाकर उनके साथ खुली जीप में जॉय राइड का तोहफा दिया था. इन कंटेस्‍टेंट्स में विशाल, मधुरिमा, शहनाज, आरती और शेफाली शामिल थीं.

यह भी पढ़ें:  15 KG वजन बढ़ाना चाहती हैं कृति सेनन, बिना भूख के भी खा रही हैं खाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 4:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर