रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर दी यह प्रतिक्रिया, जल्द देंगे स्टेटमेंट

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह (Photo Credit- @deepikapadukone/Instagram)
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह (Photo Credit- @deepikapadukone/Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम ड्रग्स चैट (Drugs Chat) के मामले में आने का दावा किया जा रहा है, वहीं इस बीच सामने आया है कि पूरे मामले पर दीपिका की फैमिली और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का क्या रिएक्शन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स यूज मामले पर एनसीबी (NCB) शिकंजा कसती दिखाई दे रही है. जिसके चलते इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है. कइयों को पूछताछ के लिए भी बुलाया जा चुका है, वहीं कईयों तक एनसीबी का समन पहुंच चुका है. हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी ड्रग्स चैट मामले (Drugs) में समन भेजा गया है. हालांकि एक्ट्रेस की ओर से अभी तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है, लेकिन सामने आया है कि वो भी अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रही हैं. वहीं इसके अलावा ये भी सामने आया है कि पूरे मामले पर दीपिका के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की क्या प्रतिक्रिया है.

दीपिका के पति रणवीर सिंह इस मुश्किल वक्त में उनके साथ पूरी तरह से खड़े हुए हैं. सिर्फ यही नहीं दोनों परिवार भी एक-साथ हैं. बताया ये भी जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर सकते हैं. इसके अलावा इन दोनों के ही करीबी एक फिल्ममेकर का कहना है कि 'दीपिका और रणवीर शॉक की स्थित में हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि इससे ये दोनों अपने हौसले को हारने देंगे. वो अपने सभी लीगल ऑप्शन को देखने के बाद एक साथ सामने आएंगे'.

कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जो उनकी परेशानी बढ़ा सकते हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने 2017 के व्हाट्सऐप चैट (WhatsApp Chats) के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. ये चैट टैलेंट एजेंट जया साहा (Jaya Saha) के मोबाइल फोन से एनसीबी को मिले हैं. जया साहा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर थीं. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैट ट्रांसक्रिप्शन में दो व्यक्तियों में हशीश (Hash) की खरीद के बारे में बातचीत हो रही है. वे दोनों कथित रूप से दीपिका पादुकोण और उनकी बिजनेस मैनेजर करिश्मा प्रकाश हैं.




इस पूरे मामले पर दिपिका पादुकोण ने कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दीपिका के पति रणवीर सिंह इस मुश्किल वक्त में उनके साथ पूरी तरह से खड़े हुए हैं. सिर्फ यही नहीं दोनों परिवार भी एक-साथ हैं. बताया ये भी जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर सकते हैं. इसके अलावा इन दोनों के ही करीबी एक फिल्ममेकर का कहना है कि 'दीपिका और रणवीर शॉक की स्थित में हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि इससे ये दोनों अपने हौसले को हारने देंगे. वो अपने सभी लीगल ऑप्शन को देखने के बाद एक साथ सामने आएंगे'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज