Home /News /entertainment /

दीपिका पादुकोण की कोरोना के चलते बदल गई थी शक्ल! बोलीं- 'खुद को पहचानना भी मुश्किल हो गया था'

दीपिका पादुकोण की कोरोना के चलते बदल गई थी शक्ल! बोलीं- 'खुद को पहचानना भी मुश्किल हो गया था'

दीपिका पादुकोण कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना की चपेट में आ गई थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना की चपेट में आ गई थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कहना है कि वह समय उनके लिए 'बेहद कठिन' था, जब वह और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि जब वह कोरोना वायरस (Deepika Padukone Covid 19 Positive) से संक्रमित थीं, "शारीरिक रूप से पहचानने योग्य" नहीं थीं. दरअसल, दीपिका पादुकोण कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मई महीने में महामारी की चपेट में आ गई थीं. दीपिका के साथ ही उनकी मां, पिता और बहन भी कोरोना वायरस की चपेट में थे.

अधिक पढ़ें ...

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पिछले दो सालों में देश को बुरी तरह प्रभावित किया है. बॉलीवुड (Bollywood) पर भी कोविड का कहर लगातार बरस रहा है. हर दिन एक नए सेलिब्रिटी के कोरोना के चपेट में आने की खबर आ रही है. अब दीपिका पादुकोण ने भी हाल ही में उस समय के बारे में राज खोला है, जब वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कहना है कि वह समय उनके लिए ‘बेहद कठिन’ था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि जब वह कोरोना वायरस (Deepika Padukone Covid 19 Positive) से संक्रमित थीं, “शारीरिक रूप से पहचानने योग्य” नहीं थीं.

दरअसल, दीपिका पादुकोण कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मई महीने में महामारी की चपेट में आ गई थीं. दीपिका के साथ ही उनकी मां, पिता और बहन भी कोरोना वायरस की चपेट में थे. फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह समय उनके लिए ‘सबसे खराब’ समय था. उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था.

दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि कोविड -19 महामारी ने उन्हें एक इंसान के तौर पर पूरी तरह बदल दिया था. दरअसल, 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ थीं. लेकिन, दूसरा लॉकडाउन उनके लिए इतना आसान नहीं था क्योंकि वह, बेंगलुरु में अपने पूरे परिवार के साथ, कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं.

उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि पहला लॉकडाउन एक बहुत, बहुत अलग था. हम सब यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि आगे हमारे साथ क्या होने वाला है. और यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि हमें कोविड से कैसे लड़ना है, इस वेब में हमे खुद को कैसे मोटिवेट रखना है. लेकिन, लॉकडाउन 2 पहले लॉकडाउन से भी बहुत अलग था क्योंकि मेरे सहित मेरे परिवार में सभी को एक ही समय में कोविड था.”

Deepika Padukone Ranveer Singh 1

दीपिका पादुकोण के साथ ही उनका परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

कोविड -19 ने उन्हें कैसे बदल दिया, इस बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं- ‘कोविड के बाद का जीवन मेरे लिए पूरी तरह बदल गया था, क्योंकि शारीरिक रूप से, मैं पहचानने योग्य भी नहीं थी. मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी, वह स्टेरॉयड था, जिसका ये असर हो रहा था. कोरोना अपने-आप में ही अजीब था. आपका शरीर अलग महसूस करता है और दिमाग अलग. मुझे लगता है कि जब मैं बीमार थी, तब भी यह ठीक था. लेकिन, उसके बाद मुझे 2 महीने की छुट्टी लेनी पड़ी, क्योंकि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था. यह चरण मेरे लिए बहुत कठिन था.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म ’83’ को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में वह पति रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं, जो कि फिल्म में लेजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में हैं.

Tags: Bollywood news, Coronavirus, Deepika padukone

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर