दीपिका पादुकोण को दावोस में मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, बोलीं- 'डिप्रेशन गंभीर बीमारी है'

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस सम्मान को लेने के बाद कहा, मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं इससे पीड़ित हर किसी को बताना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस सम्मान को लेने के बाद कहा, मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं इससे पीड़ित हर किसी को बताना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपनी फिल्म छपाक से जैसी उम्मीदें थी, उतना तो कमाल नहीं किया लेकिन हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नई ऊंचाइयों तो निरतंर छू रही हैं. दीपिका को हाल ही में दावोस (Davos) में क्रिस्टल अवॉर्ड (Crystal Award) से सम्मानित किया गया. उन्हें ये पुरस्कार मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने में उनके योगदान के लिए दिया गया. दीपिका एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्हें दावोस शिखर सम्मेलन में ये सम्मान मिला है.

    ये अवॉर्ड संस्कृति और समाज को आगे ले जा रहे लोगों और नेताओं को दिया जाता है, जो अपने योगदान से विश्व की बेहतर बना रहे हैं और लगातार बदलाव ला रहे हैं. दीपिका ने इस सम्मान को लेने के बाद कहा, मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं इससे पीड़ित हर किसी को बताना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं. उन्होंने कहा, एक ट्रिलियन डॉलर विश्व अर्थव्यवस्था पर अवसाद और मानसिक बीमारी का अनुमानित प्रभाव है.



    दीपिका के अवॉर्ड लेने का वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है और खुद दीपिका ने भी इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.








    View this post on Instagram





    GRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation


    A post shared by Malti (@deepikapadukone) on






    तस्वीर में दीपिका पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में इस खूबसूरत अवॉर्ड को थामा हुआ है. तस्वीर का साझा करते हुए उन्होंने इसे एक कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा, 'अविभूत हूं.' crystalaward 2020.

    इस सम्मान के लिए दीपिका को बधाइयां भी दी जा रही हैं. कुछ ही घंटों में 10 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

    ये भी पढ़ें: OMG...प्रिया प्रकाश वारियर को 'हैकर्स' ने फंसाया, जानें क्या है सारा माजरा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.