Home /News /entertainment /

इरफान खान को याद कर बार-बार इमोशनल हो रही हैं दीपिका पादुकोण, अब वीडियो शेयर कर बोलीं- वापस आ जाओ...

इरफान खान को याद कर बार-बार इमोशनल हो रही हैं दीपिका पादुकोण, अब वीडियो शेयर कर बोलीं- वापस आ जाओ...

दीपिका पादुकोण, इरफान खान (फाइल फोटो)

दीपिका पादुकोण, इरफान खान (फाइल फोटो)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ टेनिस खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

    मुंबई. बीता महीना यानी अप्रैल बॉलीवुड इंडस्ट्री को दो बड़े झटके देकर गया. अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया. इंडस्ट्री से जुड़े लोग इस सदमे को भुला नहीं पा रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने को-स्टार इरफान खान को याद कर बेहद दुखी नजर आ रही हैं. 8 मई को उन्होंने फिल्म पीकू के 5 साल पूरे होने पर इरफान के लिए एक कविता शेयर की थी वहीं आज यानी 9 मई को उन्होंने इरफान की याद में एक पुराना वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ दीपिका ने जो कैप्शन लिखा है उससे साफ जाहिर है वो उनकी मौत से किस कदर टूट गई हैं.

    दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो फिल्म 'पीकू' के सेट पर इरफान के साथ टेनिस खेलती नजर आ रही हैं. ये वीडियो शूटिंग के बीच में लिया गया है. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ इरफान'.. इस कैप्शन के साथ टूटे हुए दिल के इमोजी से उनका दुख जाहिर हो रहा है. दीपिका के इस पोस्ट पर उन्हें प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, सभी ने इरफान खान को याद करते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना की है.








    View this post on Instagram





    please come back!💔 #irrfankhan


    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






    वहीं इससे पहले दीपिका ने 'पीकू' के पांच साल पूरे होने पर फिल्म से ही ली गई एक कविता शेयर की थी. इस कविता के साथ उन्होंने इरफान खान की सेट पर ली गई एक हंसती-मुस्कुराती तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त.' दीपिका के इन दोनों पोस्ट से जाहिर है कि वो इरफान की मौत की खबर से बेहद दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दर्द तस्वीरों और वीडियोज के जरिए शेयर कर रही हैं.

    बता दें कि 8 मई 2015 में आई फिल्म 'पीकू' में इरफान खान के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आई थीं. शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी से लेकर इसकी स्टार कास्ट तक लोगों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था.

    ये भी पढ़ें :- मां नीतू सिंह के बेहद करीब हैं रणबीर कपूर, ऋषि कपूर ने भी किया था जिक्र undefined

    Tags: Bollywood, Deepika padukone, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Death, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर