लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण ने रणवीर से शादी के बाद रणबीर कपूर का टैटू हमेशा के लिए हटा दिया!

News18Hindi
Updated: December 30, 2019, 5:13 PM IST
दीपिका पादुकोण ने रणवीर से शादी के बाद रणबीर कपूर का टैटू हमेशा के लिए हटा दिया!
दीपिका और रणबीर कपूर कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में थे.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 2018 में एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी की थी. इसके बाद भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के नाम का टैटू उन्‍होंने नहीं हटवाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2019, 5:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म छपाक (Chhapaak) के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके लिए वह कुछ टीवी शो में भी नजर आ रही हैं. प्रमोशन के लिए हाल ही में वह टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में भी गई थीं. इसमें वह खूबसूरत रंगीन साड़ी में दिखी थीं. यह साड़ी बैकलेस थी. ऐसे में कैमरे में कैद हुई उनकी तस्‍वीरों में एक्‍टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रही उनकी रिलेशनशिप की एक बात भी से पर्दा उठ गया. दरअसल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के बीच जब रिलेशनशिप के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में थे, तब दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम आरके का टैटू अपनी पीठ पर बनवाया था.

लेकिन फिल्‍म के प्रमोशन के लिए टीवी शो इंडियन आइडल 11 में पहुंचीं दीपिका पादुकोण की पीठ पर अब वो टैटू नहीं दिखाई दिया. ऐसे में तस्‍वीरों के माध्‍यम से यह जाहिर है कि दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू अब हमेशा के लिए मिटा दिया है.

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर का टैटू हटवा दिया है. PIC- Viral Bhayani


रणवीर सिंह से शादी के पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के चर्चे बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में होते थे. हालांकि कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे. जब दोनों साथ थे, तभी दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपने बैक पर बनवाया था. रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी उनके नाम का टैटू दीपिका की बॉडी में देखने को मिला था.

खूबसूरत रंगीन साड़ी में दिखीं दीपिका पादुकोण. PIC- Viral Bhayani


दीपिका पादुकोण ने 2018 में एक्‍टर रणवीर सिंह से शादी की थी. इसके बाद भी रणबीर कपूर के नाम का टैटू उन्‍होंने नहीं हटवाया था.

 



 




View this post on Instagram




 

I see beauty in confidence,honesty and authenticity... #MuhDikhai2.0 Watch #Chhapaak in cinemas on 10th January, 2020. @vikrantmassey87 @meghnagulzar @atika.chohan @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






अब इंडियन आइडल 11 के सेट पर पहुंचीं दीपिका की बॉडी पर आरके नाम का टैटू ना दिखने से यह बात सामने आई है. उनकी यह तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: सामने आई सलमान की भांजी आयत की First Photos, Birthday के दिन ही बने थे मामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर