दीपिका पादुकोण ने छोड़ा MAMI चेयरपर्सन का पद, किरण राव को रिप्लेस कर बनीं थीं अध्यक्ष

दीपिका पादुकोण ने MAMI चेयरपर्सन से दिया इस्तीफा.(फोटो साभार: 
deepikapadukone
/Instagram )

दीपिका पादुकोण ने MAMI चेयरपर्सन से दिया इस्तीफा.(फोटो साभार: deepikapadukone /Instagram )

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है. दीपिका ने सोशल मीडिया पर बकायदा लिखित पोस्ट डालकर पद छोड़ने की वजह बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 7:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दो साल में ही मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (Mumbai Academy of Moving Image)  के चेयरपर्सन छोड़ने की घोषणा कर दी है. दीपिका 2019 में MAMI की चेयरपर्सन बनी थीं. उन्होंने आमिर खान की बीवी किरण राव को रिप्लेस किया था. किरण ने 4 साल तक इस ट्रस्ट को सर्व किया था. अब दीपिका ने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने लिखा- MAMI के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करने का एक शानदार अनुभव रहा है. मुंबई में दुनिया भर से सिनेमा और टैलेंट को एक साथ लाना, एक कलाकार के तौर पर ये मजबूती देने वाला था, एक तरह से यह मेरा दूसरा घर था. हालांकि  मुझे एहसास हो रहा है कि मेरे नए काम की जो रुटीन है उसे काफी समय चाहिए. इसलिए  मैं MAMI को उतना अटेंशन और फोकस नहीं दे पा रही जितनी जरुरत है. इसलिए इससे विदा लेती हूं. MAMI सबसे अच्छे हाथों में है और एकेडमी के साथ मेरा कनेक्शन और रिलेशन जिंदगी भर रहेगा.



वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म '83' है. 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर बनी इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी के रोल में निभा रही हैं. अगर देश में कोरोना महामारी का प्रकोप कम होता है तो यह फिल्म 4 जून को रिलीज हो सकती है. '83'  के अलावा दीपिका, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' की फिल्म में काम कर रही हैं जिसे सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं. इसके अलावा वे शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी एक अनाम फिल्म और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह स्टारर 'सर्कस'  में भी नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज