Home /News /entertainment /

जब अपनी गर्लफ्रेंड को भूल दीपिका से फ्लर्ट करने लगे थे रणवीर

जब अपनी गर्लफ्रेंड को भूल दीपिका से फ्लर्ट करने लगे थे रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

दीपिका पादुकोण ने इसके अलावा अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. साथ ही बताया कि उनके पैरेंट्स की मुलाकात कब हुई थी.

    दीपिका पादुकोण शादी के बाद अब रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते के सीक्रेट्स खोल रही हैं. उन्होंने बताया कि रणवीर के साथ उनकी पहली मुलाकात कब हुई थी और कब उन्हें अहसास हुआ कि रणवीर ही सबसे खास हैं. दीपिका ने फिल्मफेयर से बातचीत में इन सब बातों का खुलासा किया.

    दीपिका ने बताया, 'रणवीर से मेरी पहली मुलाकात सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी. हमारी दूसरी मुलाकात यशराज स्टूडियोज़ में हुई. रणवीर किसी भी चीज़ से बेफिक्र मुझसे फ्लर्ट कर रहे थे. जबकि उस वक्त वो किसी और को डेट कर रहे थे. मुझे अपने आप में हंसी आ रही थी. मैंने उन्हें कहा, 'आप मुझसे फ्लर्ट कर रहे हैं'.'

    दीपिका ने बताया कि डेटिंग की शुरुआत में वह अक्सर रेस्त्रां जाया करते थे. लेकिन सबसे खास पल 'गोलियों की रासलीला : राम लीला' के लिए तैयारी के वक्त थे. दीपिका ने कहा, संजय सर ने हमें लंच के लिए घर बुलाया था. खाते-खाते खाने का एक पीस मेरे दांत में चिपक गया. अब रणवीर मुझे थोड़ा असहज करना चाहते थे. उन्होंने कहा 'अरे तुम्हारे दांत में केकड़ा फंसा है' इस पर मैंने कहा तो निकाल दो उसे. ये ऐसा पल था जिसे हम कभी नहीं भूल सकते.

    अब मिसेज रणवीर सिंह बन चुकीं दीपिका ने बताया कि उनके पैरेंट्स की मुलाकात तीन साल पहले ही हुई है. बता दें कि 14 नवंबर को इटली की लेक कोमो सिटी में शादी की है. फिलहाल दोनों अपने-अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर बिजी हैं.

    यह भी पढ़ें:

    पापा के कंधे पर चढ़कर एयरपोर्ट पहुंचे तैमूर, विदेश में मनाएंगे दूसरा बर्थडे 

    Tags: Bollywood, Deepika padukone, Entertainment, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर