अपना शहर चुनें

States

'Ask Me Anything' सेशन में फैंस से जुड़ी दीपिका पादुकोण, दिए कई सवालों के जवाब

दीपिका पादुकोण.
दीपिका पादुकोण.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नेटिजेंस के पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए, सवाल खाने से जुड़े थे, दीपिका को बताना था उनका पसंदीदा खाना जिसे वह खुद के लिए बनाना पसंद करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 7:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दीपिका पादुकोण (DEEPIKA PADUKONE) सोशल मीडिया पर कई आकर्षक डिशेज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने नेटिजेंस के पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए, सवाल खाने से जुड़े थे, दीपिका को बताना था उनका पसंदीदा खाना जिसे वह खुद के लिए बनाना पसंद करती हैं. सवाल का जवाब देते हुए, दीपिका ने बताया कि उन्हें खाना बनाने के बजाय बेकिंग का ज्यादा शौक है. इसलिए मुझे कुकीज बेहद पसंद है, जो मैं खुद के लिए बनाती हूं. बड़े ही मजेदार अंदाज में दीपिका ने कहा कि “कुकीज मेरी ताकत हैं .” यह सुन दीपिका का एक फैन खुशी से झूम उठा. इस बीच उन्होंने नागपुर के एक प्रशंसक के साथ बातचीत के दौरान अपना सुबह का रूटीन भी शेयर किया.

बता दें दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, बावजूद इसके 2021 की शुरुआत में उन्होने अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट हटा दिए थे, जिसने सभी का ध्यान खींचा था. हालांकि, अब दीपिका सोशल मीडिया पर दोबारा एक्टिव हो गई है और वो भी नए और दिलचस्प कंटेंट के साथ.


काम की बात की जाए तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ front 83 में दिखाई देंगी. उन्होंने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ अपनी फिल्म 'फाइटर' की घोषणा भी की. इसके अलावा दीपिका के पास 'द इंटर्न' की हिंदी रीमेक, नाग अश्विन की अगली फिल्म के साथ कई प्रोजेक्ट्स की लंबी लिस्ट है.



दीपिका ने हाल ही में डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अनटाइटल्ड मूवी की शूटिंग खत्म की है. फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, उनकी ये फिल्म एक रिलेशनशिप स्टोरी है, जिसे आपने बड़े पर्दे पर नहीं देखा होगा. इसी दौरान दीपिका ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' और 'महाभारत' (Mahabharata) में द्रौपदी (Draupadi) के किरदार निभाने पर भी चर्चा की. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ये भी कहा, कि इस साल मैं पांच फिल्में करने जा रही हूं. मुझे लगता है कि कुछ मायनों में महामारी कोविड 19 के बीच कई क्रिएटिव चीजें निकलकर सामने आई है. इस बीच लोगों ने अपनी स्टोरीज को पूरा किया है और कई क्रिएटिव प्रोजेक्ट पाईपलाईन में आए, जो जल्द दर्शकों के सामने होंगे .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज