लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण ने खोला राज, बताया- शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं रहीं

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 10:57 PM IST
दीपिका पादुकोण ने खोला राज, बताया- शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं रहीं
दीपिका ने अपनी शादी के बारे में कई राज खोले.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बता दिया है कि वो शादी से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक ही घर में क्यों नहीं रहती ‌थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 10:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सबसे जबर्दस्त कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों फिर चर्चा में हैं. हाल ही में हार्पर्स बाजार यूएस मैगजीन ने दीपिका पादुकोण को कवर गर्ल बनाया और साथ ही उनका एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी प्रकाशित किया. इसमें उन्होंने खुलकर अपने पति, मानसिक स्वास्‍थ्य और शादी पर बातचीत की. इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि वो शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं रहीं. दीपिका ने इसका चौंकाने वाला जवाब दिया.

दीपिका पादुकोण ने बताया, "हम दोनों लगातार यात्राएं कर रहे थे. यही नहीं, हम दोनों के लिए अपनी परंपराओं को दरकिनार करना आसान न था. खासतौर पर मेरे लिए. क्योंकि रणवीर एक बारगी किसी भी स्थिति के लिए तैयार थे. वो हमेशा कहते थे कि जो चीज तुम्हें खुश रखे जो मुझे खुश रखे वही सही है. लेकिन मुझे लगता था कि ये सब कुछ एक सही समय पर करना ही ठीक रहता है. जिस तरह से मैंने अपने माता-पिता को चीजों को हैंडल करते देखा है, मैं भी वैसे ही करना चाहती थी. मुझे कोई और रास्ता मालूम नहीं था."

असल में दीपिका मानती हैं कि वो अपनी खानदानी परंपरा के इतर जाकर कुछ नहीं करना चाहती थीं. हालांकि दीपिका का ये भी मानना है कि एक-दूसरे के साथ ना रहने के चलते ही उन दोनों को एक-दूसरे के बारे में जानने-समझने का ज्यादा अवसर मिला.

दीपिका कहती हैं, "अगर हम पहले ही साथ रहना शुरू कर देते तो भविष्य में एक दूसरे के बारे में जानने-समझने के लिए क्या बचता? बीते एक साल में हमने जितना कुछ किया है, शायद हम इससे वंचित रह जाते. मुझे ये कहते हुए अच्छा लग रहा है कि हम दोनों ने इस खास फैसले पर वाकई काफी समझदारी दिखाई, जिसका अब हम पूरा आनंद उठा रहे हैं. हम शादी को अब भी एक संस्‍था मानते हैं और हम इससे काफी खुश हैं."

अपने डिप्रेशन पर फिर बोलीं दीपिका
दीपिका पादुकोण ने बताया कि साल 2014 में सबसे पहले उनकी मां ने जाना कि वो डिप्रेशन में हैं. दीपिका कहती हैं, "मेरा रोना बंद नहीं हो रहा था. उन्होंने (मेरी मां ने) पूछा- 'क्या इसकी वजह तुम्हारी रिलेशनशिप है?' या फिर तुम्हारा काम? और मैंने कहा- 'नहीं, नहीं, नहीं... इनमें कोई नहीं.' मैं लगातार कहती रही- नहीं, नहीं, नहीं, मुझे नहीं पता. मुझे बिल्कुल पता नहीं है, लेकिन मैं एकदम खोखला महसूस कर रही हूं."

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के चक्‍कर में सुबह 4 बजे कपिल शर्मा को तोड़नी होगी अपनी नींद
Loading...

दीपिका बताती हैं कि उनकी मां ने तब कहा कि उन्हें मदद की जरूरत है. तब कोई लंबी बातचीत नहीं हुई. कोई बहस नहीं हुई.

दीपिका पादुकोण के आगामी काम की बात करें तो वो मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक का दर्द झेल रहीं लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. साथ ही वो कबीर खान की फिल्म '83' में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. वो कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया देव के किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- घरेलू हिंसा की शिकार हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 8:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...