लाइव टीवी

म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट के बीचों-बीच नाचते हुए फटी रणवीर सिंह की पैंट, दीपिका पादुकोण को करना पड़ा ये काम

News18Hindi
Updated: January 2, 2020, 7:12 PM IST
म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट के बीचों-बीच नाचते हुए फटी रणवीर सिंह की पैंट, दीपिका पादुकोण को करना पड़ा ये काम
रणवीर स‍िंह '83' में नजर आने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्‍द ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अपनी फिल्‍म 'छपाक' का प्रमोशन करने पहुंचेंगी, जहां वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा शेयर करती नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 7:12 PM IST
  • Share this:
एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्‍सर इतने उत्‍साह और गर्मजोशी के साथ लोगों से मिलते हैं कि उन्‍हें एनर्जी का पावर हाउस कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन रणवीर सिंह की ये एनर्जी उनके लिए एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में बड़ी मुसीबत बन गई. आलम ये हुआ कि भरी मेहफिल में उनकी पैंट ही फट गई. रणवीर के साथ इस समय दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मौजूद थी. ये खुलासा खुद दीपिका पादुकोण ने किया है. दीपिका इस वीकेंड पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आने वाली हैं, जहां उन्‍होंने ये मजेदार किस्‍सा सुनाया.

इस शो पर दीपिका ने खुलासा किया कि वह जब भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ सफर करती हैं, तो अक्‍सर अपने पर्स में कई सारी सेफ्टी पिन्‍स और सुईं-धागा लेकर चलती हैं. दीपिका ने इसका कारण भी बताया. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने बताया कि वह और रणवीर बारसीलोना में हुए एक म्‍यूजिक फेस्टिवल में थे. यहां रणवीर जमकर डांस कर रहे थे. यहां रणवीर अपनी ढीली पैंट्स में कुछ अजीब सा डांसिंग स्‍टैप कर रहे थे कि तभी उन्‍हें एक अजीब सी आवाज आई. दरअसल रणवीर की पैंट फट गई थी.' दीपिका ने आगे कहा, 'जहां सारे लोग मेरे आसपास डांस कर रहे थे और मैं उसकी पैंट सिल रही थी.'



दीपिका इस शो पर इस बात का भी जिक्र करते हुए नजर आएंगी कि बाकी पत्‍नियों की तरह वह भी रणवीर के पर्स से पैसे निकालती हैं. बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी. इनके फिल्‍मी सफर की बात करें तो रणवीर सिंह जल्‍द ही 1983 के वर्ल्‍डकप पर बन रही फिल्‍म '83' में कपिल देव बने नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में दीपिका रणवीर की पत्‍नी बनी नजर आएंगी. साथ ही दीपिका '83' की प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्‍म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में दिखने जा रही हैं. 'छपाक' वह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिए दीपिका प्रोड्यूसर बन रही हैं

यह भी पढ़ें:  जिस बिल्डिंग में दीपिका 4BHK फ्लैट की मालकिन, वहीं पति रणवीर बनेंगे किराएदार- देंगे इतने लाख किराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर