लाइव टीवी

दीपिका ने बताया रणवीर का 'बेडरूम सीक्रेट', सुनकर चौंक गए सब

News18Hindi
Updated: February 22, 2019, 11:40 AM IST
दीपिका ने बताया रणवीर का 'बेडरूम सीक्रेट', सुनकर चौंक गए सब
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां साथ पहुंच जाते हैं वहां कुछ मजेदार न हो ऐसा हो नहीं सकता. हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दीपिका ने रणवीर के बारे में एक ऐसा खुलासा किया कि सुनने वाले चौंक गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2019, 11:40 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के सबसे हॉट और क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद से अक्सर ही हर ईवेंट पर साथ देखे जाते हैं. हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में भी ये दोनों साथ पहुंचे और उनकी स्टाइलिश एंट्री देखते ही सब दंग रहे गए. वहीं इस अवॉर्ड समारोह में दीपिका ने फेमिना वुमन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीता. इस दौरान दोनों अपनी शादी और एक-दूसरे के सीक्रेट के बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आए. एक सवाल के जवाब में दीपिका ने ऐसा खुलासा किया कि खुद रणवीर सिंह भी झेंप गए.

दीपिका से रणवीर सिंह के स्टाइल और 'ब्यूटी सीक्रेट' के बारे में पूछा गया.. इस पर जवाब देते हुए दीपिका ने कहा 'रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं. और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं.' वहीं हद तो तब हो गई जब दीपिका ने आगे कहा 'वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं.' दीपिका कि इस बात पर सभी की हंसी छूट गई और रणवीर झेंप गए. दीपिका को जब अहसास हुआ तो उन्होंने खुद को ठीक करते हुए बोला कि 'मेरा मतलब बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं.'

वहीं रणवीर के स्टाइल को लेकर दीपिका ने कहा कि 'जब भी रणवीर कहीं जाने के लिए कपड़े सिलेक्ट करते हैं तो मेरे अप्रूव करने के बाद ही वह उन कपड़ों को पहनते हैं.' पूरी बातचीत के दौरान दोनों की बेहद हॉट और क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिली.

बता दें कि दीपिका-रणवीर ने पिछले साल ही इटली में शादी की है और शादी उन्होंने काफी क्लोज तरीके से की थी. जहां पर मीडिया को जाने की इजाज़त नहीं थी. दीपवीर ने साथ में 'बाजीराव मस्तानी' और 'रामलीला' जैसी शानदार फिल्में भी की हैं लेकिन फैंस उन्हें शादी के बाद एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- युद्ध के मैदान में 'मणिकर्णिका' दौड़ा रहीं थीं नकली घोड़ा, ट्रोलर्स का हुईं शिकार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 7:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर