सारे इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की पहली फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

(फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद अब दीपिका पादुकोण ने (Deepika Padukone Instagram) पहली फोटो शेयर की है. दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस से एक बेहद पर्सनल सवाल किया है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट करके हर किसी को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने अचानक ही अपने सारे फोटोज, वीडियोज और पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए. वहीं न्यू ईयर के मौके पर उन्होंने एक ऑडियो जारी करते हुए अपने फैंस को खास मैसेज देते हुए न्यू ईयर (New Year 2021) की बधाई दी. इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद अब दीपिका पादुकोण ने (Deepika Padukone Instagram) पहली फोटो शेयर की है. दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस से एक बेहद पर्सनल सवाल किया है.

    दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी खाने की प्लेट फी फोटो शेयर की है. दीपिका की प्लेट में दाल-चावल और सब्जी के साथ फ्रायम्स भी नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने अपने फैंस से पूछा- 'किसे-किसे अपने खाने के साथ फ्रायम्स पसंद हैं.' बता दें, इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के 52.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ऐसे में उनका अचानक तमाम पोस्ट डिलीट कर देना हर किसी के लिए सवाल बना हुआ है कि आखिर वह क्या कारण है जो दीपिका ने अचानक यह कदम उठा लिया.

    Deepika Padukone Instagram, Deepika Padukone Posts, Deepika Padukone Delete Instagram Post, Deepika Padukone First Photo, Deepika Padukone News, Ranveer Singh Deepika Padukone, Deepika Padukone Ranveer Singh, Deepika Padukone Video, दीपिका पादुकोण, bollywood News in Hindi, News18 Hindi
    (photo credit: instagram/@deepikapadukone)




    बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर में न्यू ईयर मना कर लौटी हैं. न्यू ईयर के मौके पर दीपिका ने एक ऑडियो जारी करते हुए अपने फैंस को नए साल की बधाई दी थी. इस ऑडियो में दीपिका ने कहा था- 'हेलो दोस्तों, आप सभी का मेरी ऑडियो डायरी में स्वागत है. ये मेरे ख्यालों और भावनाओं का एक रिकॉर्ड है. आप सब इस बात से सहमत होंगे कि 2020 हर किसी के लिए अनिश्चितताओं से भरा था. मगर मेरे लिए ये साल कृतज्ञता से भरा भी था. 2021 के लिए में मैं खुद के लिए और आप सबके लिए अच्छी सेहत और मन की शांति की कामना करती हूं. नए साल की बधाई.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.