Home /News /entertainment /

Gehraiyaan Trailer: दीपिका पादुकोण को हुई अपनी ही कजिन के मंगेतर से मोहब्‍बत !

Gehraiyaan Trailer: दीपिका पादुकोण को हुई अपनी ही कजिन के मंगेतर से मोहब्‍बत !

फ‍िल्‍म 'गहराइयां' 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर स्‍ट्रीम होगी.

फ‍िल्‍म 'गहराइयां' 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर स्‍ट्रीम होगी.

फिल्‍म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का न‍िर्देशन शकुन बत्रा ने क‍िया है. इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), स‍िद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) और धैर्य करवा (Dhairya) लीड रोल में हैं. 'गहराइयां' एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों को दिखाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), स‍िद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) और धैर्य करवा (Dhairya) की आने वाली फिल्‍म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) के टीजर के बाद से ही इस फिल्‍म की थीम को लेकर एक चर्चा दर्शकों में बनी हुई थी. आखिरकार न‍िर्देशक शकुन बत्रा की इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आ गया है. ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, और ज‍िंदगी अपनी मर्जी से जीने वाले यूथ की कहानी को बखूबी द‍िखाया गया है.

फिल्‍म का ट्रेलर सामने आया है, ज‍िसमें इस कहानी की एक झलक साफ नजर आ रही है. अलीशा (दीपिका पादुकोण) और ट‍िया (अनन्‍या पांडे) दोनों कजिन हैं और जेन (स‍िद्धांत चतुर्वेदी) ट‍िय का मंगेतर है. जबकि अलीशा और करण (धैर्य करवा) पार्टनर हैं. यूं तो ये र‍िश्‍ते साफ हैं लेकिन इन चारों के साथ आने पर जेन, अलीशा के करीब आने लगता है. इन र‍िश्‍तों में काफी गहराइयां हैं जो आपको ट्रेलर में साफ नजर आएंगी.

जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्‍म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम की जाएगी.

देखें इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर.

अपनी इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए, दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘ ‘गहराइयां’ में मैंने अलीशा का किरदार निभाया है जो मेरे दिल के बेहद करीब है, और निश्चित तौर पर यह पर्दे पर मेरे सबसे चैलेंज‍िंग किरदारों में से एक है. मुझे इस तरह के मज़ेदार और चुनौतियों से भरे किरदार को निभाने का मौका मिला, जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. सभी किरदारों का संघर्ष और उनका सफर एकदम असली, स्वाभाविक और आम लोगों के जीवन से जुड़ा है. हमने दर्शकों को एक ऐसे सफर पर ले जाने की कोशिश की है, जिनसे वे जुड़ाव महसूस कर सकेंगे. आपसी रिश्तों और इंसान के दिल की भावनाओं को पर्दे पर उतारने के मामले में शकुन को महारत हासिल है. उन्होंने फ़िल्म ‘गहराइयां’ के माध्यम से एक बार फिर से एक ऐसी कहानी तैयार की है, जो सभी को पसंद आएगी.’

Tags: Deepika padukone, Siddhant Chaturvedi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर