दीपिका पादुकोण COVID को मात देने के बाद पहली बार आईं नजर, पति रणवीर संग की ट्विनिंग

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@viralbhaiyani)

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@viralbhaiyani)

कोरोना को मात देने के बाद अब हाल ही में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepka Padukone) पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान दीपिका और रणवीर सिंह ट्विनिंग करते दिखे.

  • Share this:

मुंबईः देश में कोरोना की दूसरी लहर में कई सेलिब्रिटी भी महामारी की चपेट में आए. जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनका परिवार भी शामिल है. दीपिका पादुकोण और उनकी फैमिली के मई महीने के शुरुआत में कोरोना संक्रमित (Deepika Padukone Covid) पाए जाने की खबरें आई थीं. एक्ट्रेस अपने पैरेंट्स के साथ बेंगलुरु स्थित घर में थीं. कोरोना को मात देने के बाद अब हाल ही में पहली बार दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ट्विनिंग कर रखी थी. दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आए. जहां दीपिका ब्लैक ओवरसाइज्ड हूडी और ब्लू पैंट में दिखाई दीं तो वहीं रणवीर सिंह ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले दिखे. इस दौरान दोनों ने कोरोना प्रोटोकॉल्स का खास ख्याल रखा और मास्क पहने सभी से दूरी बनाए रहे. दोनों का वीडियो इनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक '83' में नजर आएंगे. फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है. जिसमें रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती नजर आएंगीं.



इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा 'सर्कस' में नजर आएंगे. जिसमें उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस दिखाई देंगी. इसके अलावा सूर्यवंशी में रणवीर अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगे. दीपिका पादुकोण शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज