दीपिका पादुकोण ने होटल से चुराईं शैम्पू की बोतलें, दोस्त ने किया खुलासा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दोस्त ने उनके बारे में कई खुलासे किए हैं.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 1:55 PM IST
दीपिका पादुकोण ने होटल से चुराईं शैम्पू की बोतलें, दोस्त ने किया खुलासा
दीपिका पादुकोण के बारे में किया खुलासा
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 1:55 PM IST
दोस्त आपकी जिंदगी में अलग ही जगह रखते हैं, कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जो जिंदगी भर साथ रहते हैं. ऐसे दोस्तों के साथ आपकी कई दिलचस्प कहानियां जुड़ी होंगी, फिल्मी सितारों के भी ऐसे दोस्तों के बारे में आपने कई किस्से सुने होंगे. हाल ही में बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस के बारे में उनकी एक खास दोस्त ने चौंकाने वाला राज खोल दिया है. फ्रेंडशिप डे से पहले इस दोस्त ने अपनी स्टार फ्रेंड को प्यारा सा नोट लिखा है, लेकिन इसी नोट में उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में कई खुलासे कर दिए हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं.

दरअसल, दीपिका की बेस्ट फ्रेंड उनकी तारीफ करना चाहती थीं, लेकिन तारीफों भरे इस नोट में दोस्त की जरा सी शरारत खबरों की हेडलाइन बन गई. इस दोस्त ने बताया कि दीपिका असल जिंदगी में कैसी हैं. इस दोस्त की बातों से तो मालूम होता है कि दीपिका किसी आम लड़की की ही तरह हैं, वो अपनों के बीच स्टार जैसी नहीं रहतीं. फ्रैंडशिप डे से पहले दीपिका की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने इस नोट में दीपिका के बारे में कई बातें लिखी हैं.

दीपिका की दोस्त ने भेजा नोट


इस नोट में लिखा है, 'क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हैं जिनकी मौजूदगी एक प्यार भरा हग और गर्म कोकोआ के कप की तरह हो? कोई ऐसा जिससे आप घंटों बात कर सकते हों. जिसकी आंखों में दयाभाव हो...जिसका देखना आपको अपने लिए फिक्रमंद होने का अहसास दे. कोई ऐसा जो कुछ ज्यादा ही ऑर्गेनाइज्ड रहता हो. वो आपके साथ आपका घर खुशी से ऑर्गेनाइज करे.'

दीपिका के बारे में कई खुलासे


स्नेहा ने आगे लिखा, 'क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हो जो चोरी करेगा? मेरा मतलब जब वो ट्रैवल करेगी तो होटल से आपके पसंदीदा शैम्पू की बोतलें कलेक्ट करेगी. क्योंकि उसे पता है आप उनसे प्यार करते हैं. मैं करती हूं! मैं करती हूं! ये है मेरी डार्लिंग दोस्त दीपिका पादुकोण, ये हमारे जैसे दोस्तों के लिए एक खुशी का दिन है.'

ऐसी खास दोस्त

Loading...

दीपिका के बारे में स्नेहा का ये प्यार भरा खत दोस्तों को इमोशनल करने के लिए काफी है. बात करें वर्क फ्रंट की तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म के अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ आने वाली फिल्म '83' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वो कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें- भारतीय जवानों के लिए विकी कौशल ने बनाई जिंदगी की पहली रोटी, देखें तस्वीरें
First published: August 2, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...