लाइव टीवी

खाने पर बड़ी-बड़ी बातें कर रही थीं दीपिका, तभी चीख कर बोले रणवीर- इसे अपने हा‌थ से खिलाता हूं

News18Hindi
Updated: January 1, 2020, 9:20 PM IST
खाने पर बड़ी-बड़ी बातें कर रही थीं दीपिका, तभी चीख कर बोले रणवीर- इसे अपने हा‌थ से खिलाता हूं
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

फिल्मफेयर के मंच पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने खाने की हैबिट के बारे में सबको बता रही थीं. लेकिन भीड़ में बैठे रणवीर बीच में कूद पड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 9:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें वो फिल्मफेयर के मंच पर खड़ी अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से बातचीत कर रही हैं. बातों ही बातों में दीपिका अपने खाने की हैबिट पर बात करनी लगती हैं. वो बताती हैं कि लोग सोचते होंगे कि मैं एक्ट्रेस हूं तो कम खाती होऊंगी. लेकिन ऐसा नहीं है. दीपिका ने कहा, "मैं बहुत खाती हूं. कई बार तो मैं रणवीर से भी ज्यादा खाने के बारे में सोचती हूं."

दीपिका की बातें सुन कार्तिक कुछ कह पाते कि ऑडिएंस में बैठे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) चीख पड़े. उन्होंने कहा कि वे खुद अपने हाथों से दीपिका को खिलाते हैं. असल में इन दिनों दीपिका की आगामी फिल्म 'छपाक' को लेकर चर्चा में हैं. अलग-अलग जगहों पर वो अपनी फिल्म पर बात कर रही हैं.

अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ में तेजाब हमला पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रहीं अदाकारा दीपिका पादुकोण को उम्मीद है कि उनकी फिल्म से समाज को ऐसा संदेश मिलेगा कि बदलाव के लिए बार-बार तेजाब हमला पीड़ितों की कहानी बताने की जरूरत नहीं होगी. दीपिका ने ‘पीटीआई-भाषा’ को फोन पर दिए साक्षात्कार में कहा कि फिल्म का लक्ष्य नकारात्मक दिखाने की बजाय ऐसी महिलाओं के प्रति लोगों की सहानुभूति और समझ पैदा करना है, जिन्हें इस विभीषिका से गुजरना पड़ा.


उन्होंने कहा, ‘‘उस पीड़ा और हिंसा के अलावा यह आत्मविश्वास, जीने के जज्बे और उम्मीद की भी कहानी है. मैं उम्मीद करती हूं कि बदलाव देखने के लिए मुझे बार-बार तेजाब पीड़ितों की कहानियां बयां नहीं करनी पड़ेगी. मैं उम्मीद करती हूं कि हमारी फिल्म के साथ हम एक समाज के रूप में और तेजाब पीड़ितों के लिए, खुद को बदलना शुरू कर देंगे. ’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर ऐसा नहीं हुआ, तो समाज के तौर पर हमने यकीनन कुछ गलत किया होगा. सिनेमा एक दमदार माध्यम है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह वह बदलाव ला सकेगा, जो हम चाहते हैं.’’ फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और इसमें विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे. फिल्म 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. दीपिका इस फिल्म की निर्माता भी हैं.

मेघना गुलजार की फिल्म “छपाक” को मिला “यू” सर्टिफिकेट
मेघना गुलजार की फिल्म “छपाक” को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने बिना किसी बदलाव या काटछांट के “यू” सर्टिफिकेट दे दिया है. फिल्म “छपाक” तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और आगामी 10 जनवरी को दर्शकों के सामने आएगी. इस फिल्म में मालती का मुख्य किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं.

यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने BB में खोले थे अरहान के अतीत के पन्ने, बाहर आकर ये दिया जबाव

मेघना कहती हैं कि “छपाक” जैसी फिल्मों को इनकी कहानी की वजह से “यू” सर्टिफिकेट मिलना थोड़ा मुश्किल होता है. सेंसर बोर्ड द्वारा प्रमाणित होने के बाद अब सभी इसे देख सकेंगे. यह हमारे लिए हौसला अफजाई जैसा है.

यह भी पढ़ेंः 2019 को अलविदा कहते-कहते पति के साथ यूं रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 9:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर