Home /News /entertainment /

deepika padukone tamannaah bhatia pooja hegde urvashi rautela ghoomar dance at cannes 2022

VIDEO: Cannes 2022 में दीपिका पादुकोण ने किया घूमर डांस, उर्वशी-तमन्ना भी दिखीं साथ

Cannes 2022 में दीपिका पादुकोण ने अन्य एक्ट्रेसेस संग किया घूमर (फोटो क्रेडिट : Twitter @ANI)

Cannes 2022 में दीपिका पादुकोण ने अन्य एक्ट्रेसेस संग किया घूमर (फोटो क्रेडिट : Twitter @ANI)

18 मई को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कान्स के इंडियन पवेलियन का उद्घाटन किया. इस दौरान सिनेमा के भविष्य को लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "हमारा भारत बेहतर चीजों से भरा हुआ है और अभी तो यह केवल एक शुरुआत है. एक दिन ऐसा भी आने वाला है, जब भारत को कान्स में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बल्कि कान्स खुद भारत आएगा."

अधिक पढ़ें ...

दुनिया के टॉप मूवी इवेंट्स में से एक गिने जाने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज हो चुका है, जिसका उद्घाटन केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मिलकर किया. भारत के लिए यह इस साल इसलिए खास है, क्योंकि पहली बार इसमें भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ के रूप में शामिल किया गया है. इस ग्रैंड मोमेंट पर इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार मौजूद रहे. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपिका सहित कान्स में पहुंची अन्य एक्ट्रेसेस ने घूमर डांस कर सभी को अपना दीवाना बना लिया.

घूमर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजस्थान के फोक सिंगर मामे खान ने गाना गाकर वहां मौजूद एक्ट्रेसेस से घूमर डांस करने का अनुरोध किया. इस पर पद्मावत में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और उर्वशी रौतेला एक साथ खड़ी होती हैं. फिर मामे खान धुन देना शुरू करते हैं, जिस पर सभी एक्ट्रेसेस थिरकती नजर आती हैं. इस दौरान दीपिका ब्लैक पेंट सूट में नजर आईं, तो वहीं तमन्ना पीले रंग की ड्रेस में और पूजा सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई दीं.

कान्स खुद भारत आएगा : दीपिका पादुकोण
18 मई को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कान्स के इंडियन पवेलियन का उद्घाटन किया. इस दौरान दीपिका पादुकोण से लेकर आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एआर रहमान, तमन्ना भाटिया सहित कई कलाकार मौजूद रहे. इस दौरान कलाकारों ने सिनेमा के भविष्य को लेकर भी बात की. सिनेमा के भविष्य को लेकर दीपिका पादुकोण ने कहा, “हमारा भारत बेहतर चीजों से भरा हुआ है और अभी तो यह केवल एक शुरुआत है. एक दिन ऐसा भी आने वाला है, जब भारत को कान्स में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बल्कि कान्स खुद भारत आएगा.”

Deepika Padukone, Urvashi Rautela, Deepika Padukone dance Mame Khan, Deepika Padukone news, Deepika Padukone video, Deepika Padukone cannes film festival, Cannes Film Festival 2022, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, दीपिका पादुकोण डांस मामे खान, दीपिका पादुकोण न्यूज, दीपिका पादुकोण वीडियो, दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022

(फोटो क्रेडिट : Instagram @deepikapadukonefrance)

आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा हैं दीपिका
75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू हो चुका है. दीपिका पादुकोण इस साल इस फेस्टिवल में आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा हैं. नोवेल कोरोनावायरस महामारी के चलते कान्स दो साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहा है. फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी के बारे में बोलते हुए दीपिका ने रॉयटर्स से कहा था, “यह बहुत बड़ा सम्मान है. जब हमें ऐसा कोई मौका दिया जाता है, तो हम इसे बहुत विनम्रता और बहुत आभार के साथ लेते हैं.” जूरी मेंबर्स का सदस्य बनना दुनिया भर में दीपिका के सभी फैंस के लिए गर्व का क्षण है.

Tags: Anurag thakur, Deepika padukone, Festival De Cannes

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर