होम /न्यूज /मनोरंजन /दीपिका पादुकोण का अंदाज देख फैंस लगा रहें प्रेग्नेंसी का कयास, वीडियो वायरल, पति रणवीर सिंह ने बताई सच्चाई

दीपिका पादुकोण का अंदाज देख फैंस लगा रहें प्रेग्नेंसी का कयास, वीडियो वायरल, पति रणवीर सिंह ने बताई सच्चाई

दीपिका पादुकोण खुशखबरी देने वालीं हैं क्या ? (फोटो साभार: deepikapadukone/Instagram)

दीपिका पादुकोण खुशखबरी देने वालीं हैं क्या ? (फोटो साभार: deepikapadukone/Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर विवादों में हैं. दीपिका ने अपने हस्बैंड र ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: बीते साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का शाहरुख खान संग ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज हुआ तो ऑरेंज बिकिनी की वजह से विवादों में आ गया. अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर नए साल में भी हंगामा जारी है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही खूब चर्चा में है. इस सबके बीच दीपिका ने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया और नया साल भी मनाया. दीपिका ने फैंस को नए साल की बधाई देने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे रणवीर सिंह ने शूट किया है. इस वीडियो में दीपिका का कोजी अंदाज देख फैंस प्रेग्नेंट होने का अंदाजा लगा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वह फुल स्लीव्स व्हाइट शर्ट पहने और येलो कलर के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. समंदर की लहरों पर हिचकोले खाते हुए दीपिका ने अपने आंखों को मूंद रखा है. इस समय दीपिका बेहद प्यारी लग रही हैं, उनके साथ मौजूद रणवीर सिंह ने अपनी प्यारी बीवी का वीडियो बना लिया.

बिपाशा बसु को अपने बर्थडे पर मिला सबसे खूबसूरत तोहफा, बेतहाशा चूमते हुए आईं नजर, शेयर किया जबरदस्त Video

दीपिका ने फैंस का शुक्रिया अदा किया
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बनाए वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘पिछले साल की एक झलक, कम से कम अधिकतर दिनों में तो ऐसा ही रहा है, इससे ज्यादा मैं नए साल में और क्या करने का इरादा रखती हूं’. इस साल हम सभी फले फूलें और आभार के साथ जिएं..हैप्पी न्यू ईयर’ इसके साथ ही नोट में लिखा ‘जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए हर एक का शुक्रिया’.


फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास
दीपिका पादुकोण के इस अंदाज पर किसी को ‘गहराइयां’ फिल्म की याद आई तो किसी को ‘बेशरम रंग’ याद आ गया. वहीं किसी ने पूछा ‘दीपिका प्रेग्नेंट तो नहीं है’.  दीपिका की तारीफ करते हुए कई लोग उन्हें अपकमिंग फिल्म और नए साल की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को करीब 5 साल हो गए हैं. दीपिका के प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार अफवाह उड़ चुकी हैं. फैंस बेसब्री से इस कपल के घर खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-70 साल की सुपरमॉडल की हैरतअंगेज फिटनेस, 4 बच्चों की नानी रैंप पर करती हैं वॉक, 30 साल की महिलाओं को दे रहीं टक्कर

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’  को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने कई तरह के बदलाव करने का निर्देश दिया है. बेशरम रंग गाने समेत 10 जगहों पर कट लगाने को कहा है.

Tags: Deepika padukone, Pathan film, Ranveer Singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें