Dhoom 4: 'धूम' फ्रेंचाइजी की फिल्म 'धूम 4' में विलेन का लीड रोल करेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी एक प्रोडक्शन हाउस की मालकिन हैं. एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ उनके ही प्रोडक्शन हाउस की बनी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. (फोटो साभार : deepikapadukone/Instagram)

दीपिका पादुकोण भी एक प्रोडक्शन हाउस की मालकिन हैं. एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ उनके ही प्रोडक्शन हाउस की बनी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. (फोटो साभार : deepikapadukone/Instagram)

यशराज बैनर की पॉपुलर फ्रेंचाइजी की फिल्म 'धूम 4' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को स्टाइलिश चोर के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है. दीपिका पादुकोण और यशराज बैनर (Yashraj Films) के बीच इस फिल्म के लिए बातचीत लगातार जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 8:28 PM IST
  • Share this:

मुंबई. यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने आने वाले वर्षों में अपनी कुछ सबसे बड़ी फिल्मों को लॉन्च करने की योजना बनाई है, लेकिन इनमें एक फिल्म है जो बहुत चर्चित है. बात हो रही है 'धूम' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म की. यह फिल्म अपने स्टाइलिश चेज़ सीक्वेंस और कुछ विदेशी लोकेशनों के लिए जानी जाती है. 'धूम', बॉलीवुड की पहली सफल फ्रेंचाइजी है.

इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों को दर्शकों से जबर्दस्त रिस्पांस मिला है. जब भी इस फिल्म के लिए लीड कैरेक्टर को कास्ट करने की बात आती है, तो एक सरप्राइज फैक्टर होता है. सीरीज के पहले भाग में जॉन अब्राहम (John Abraham), दूसरे भाग में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और तीसरे भाग में आमिर खान (Aamir Khan) ने लीड एक्टर का रोल किया था.

यशराज फिल्म्स की सबसे स्टाइलिश एक्शन फ्रेंचाइजी 'धूम' (Dhoom) की चौथी फिल्म का इंतजार अब समाप्त होने जा रहा है.  2020 में 'धूम 4' (Dhoom 4) के बारे में कई खबरें आईं, जिसमें बॉलीवुड के अलग-अलग कलाकारों के इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने की बात कही गई थी, लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की. इसके बाद सभी खबरों को बेबुनियाद मान लिया गया.

अब, खबर है कि वाईआरएफ ने इस सीरीज के चौथे भाग में एक महिला खलनायक को लीड कैरेक्टर का रोल देने का फैसला किया है. ‘पीपिंगमून’ नाम की वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यशराज बैनर की 'धूम 4' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है. दीपिका पादुकोण और यशराज बैनर (Yashraj Films) के बीच इस फिल्म के लिए बातचीत लगातार जारी है. दीपिका पादुकोण इसके शूटिंग के डेट्स को अपने कैलेंडर में एडजस्ट करने की कोशिश कर रही हैं. यदि सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो 'धूम 4' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी.
दीपिका पादुकोण ने अब तक के करियर में कई बार एक्शन फिल्में की हैं. माना जा रहा है कि 'धूम 4' में ऐसा एक्शन दिखाई देगा, जो अब से पहले इस सीरीज में नहीं देखा गया होगा. इस बार इसमें हॉलीवुड के स्तर के एक्शन सीन्स दिखाए जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज