Home /News /entertainment /

शाहरुख खान की 'Om Shanti Om' के 14 साल पूरे, इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं दीपिका पादुकोण

शाहरुख खान की 'Om Shanti Om' के 14 साल पूरे, इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं दीपिका पादुकोण

फिल्म 'ओम शांति ओम' और दीपिका पादुकोण के 14 साल पूरे. (फोटो साभार: film Poster)

फिल्म 'ओम शांति ओम' और दीपिका पादुकोण के 14 साल पूरे. (फोटो साभार: film Poster)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)-दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 'ओम शांति ओम' सुपरहिट रही थी. पूर्वजन्म पर आधारित लव स्टोरी में दीपिका को फराह खान ने कुछ इस तरह से पर्दे पर पेश किया था कि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हो गईं. दीपिका को फैंस ने पहली फिल्म से ही हाथों-हाथ ले लिया. इसकी गवाही आज सोशल मीडिया दे रही है. एक्ट्रेस के फैंस ट्विटर पर #14 Years Of Deepika Padukone से ट्वीट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    14 Years Of Om Shanti Om: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर लिए हैं. ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पहली फिल्म की थी. फराह खान के निर्देशन में बनी ‘ओम शांति ओम’ 9 नवंबर 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख, दीपिका के अलावा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और किरन खेर (Kirron Kher) भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे. दीपिका के लिए ये फिल्म खास है, इसलिए उनके फैंस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस के 14 साल पूरे होने का जश्न सोशल मीडिया पर मना रहे हैं.

    शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म सुपरहिट रही थी. पूर्वजन्म पर आधारित लव स्टोरी में दीपिका को फराह खान ने कुछ तरह से पर्दे पर पेश किया था कि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हो गईं. दीपिका को फैंस ने पहली फिल्म से ही हाथो-हाथ ले लिया. इसकी गवाही आज सोशल मीडिया दे रही है. एक्ट्रेस के फैंस ट्विटर पर #14 Years Of Deepika Padukone से ट्वीट कर रहे हैं. हजारों की संख्या में ट्वीट कर फैंस एक्ट्रेस के 14 बरसों के फिल्मी सफर पर बधाई दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण के एक फैन ने ट्वीट किया ’23 बॉलीवुड फिल्में, 25 यादगार कैरेक्टर, 2014 से एक एक्ट्रेस, हाईएस्ट पेड फीमेल, मोस्ट वैल्यूड फीमेल एक्ट्रेस, ढेर सारे अवॉर्ड्स और एचीवमेंट, 1 वोमैन: दीपिका पादुकोण’. इसके साथ ही हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

    (साभार: Twitter)

    वहीं दूसरे ने लिखा ’14 साल पहले एक स्टार का उदय हुआ था. शाहरुख खान की खूबसूरत हीरोइन से अपने जेनरेशन की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस तक, ये जर्नी हार्ड वर्क और दृढ़ संकल्प की है. आपका भविष्य उज्जवल हो, डियर स्टार’.

    (साभार: Twitter)

    (साभार: Twitter)

    (साभार: Twitter)

    ये भी पढ़िए-22 Years Of HSSH: सलमान खान संग रवीना टण्डन को लेना चाहते थे सूरज बड़जात्या, लेकिन…

    फराह खान ने दीपिका पादुकोण को ‘ओम शांति ओम’ में रेट्रो स्टाइल को पेश किया था.  इस फिल्म में स्टार्स के ड्रेस से लेकर लुक, सब कुछ रेट्रो था. इसके अलावा इस फिल्म के गाने भी शानदार थे. ‘दर्दे डिस्को’, ‘मैं अगर कहूं’, ‘जग सूना सूना लागे’ जैसे बेहतरीन गाने आज भी सुने जाते हैं. दीपिका इस फिल्म में डबल रोल में नजर आई थीं. दीपिका की सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस इस फिल्म  के साथ-साथ दीपिका के फिल्मी सफर को याद कर रहे हैं.

    Tags: Deepika padukone, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर