ऐसे कपड़ों में दिखीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ड्रेसिंग सेन्स को दिन प्रतिदिन क्या होता जा रहा है? लगता है ये...

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 5:07 PM IST
ऐसे कपड़ों में दिखीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 5:07 PM IST
बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में दिए गए राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार (National Film Festival) में फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) में मौजूद 'घूमर' (Ghoomar) गाने को बेस्ट कोरियोग्राफी का अवॉर्ड मिला. इस गाने में दीपिका ने बहुत खूबसूरती से डांस किया है. अब भले सोशल मीडिया पर एक तरफ दीपिका के इस गाने की चर्चा है वहीं दूसरी तरफ उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है.

जरुर पढ़ें: राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड की घोषणा, 'अंधाधुन' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#deepikapadukone off to London #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हने लंदन एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. यहां उन्होंने एक लॉन्ग कोट पहना हुआ है. जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.



एक यूजर ने लिखा कि दीपिका के ड्रेसिंग सेन्स को दिन प्रतिदिन क्या होता जा रहा है? लगता है ये रणवीर के साथ रहने का असर है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि शायद सफ़र के दौरान नार्मल कपड़े पहनने की अनुमति नहीं होगी.

फिल्मों की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की जिंदगी से प्रभावित होगी. इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेस्सी नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की फिल्म '83 द फिल्म' में कपिल देव की वाइफ के रोल में दिखेंगी. कपिल देव का किरदार रणवीर निभा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 4:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...