• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • छात्रों के समर्थन में JNU पहुंचीं एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, कन्‍हैया कुमार लगा रहे थे नारे

छात्रों के समर्थन में JNU पहुंचीं एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, कन्‍हैया कुमार लगा रहे थे नारे

jnu पहुंचीं दीपिका पादुकोण. JNUSU अध्‍यक्ष आइशी घोष से की मुलाकात.

jnu पहुंचीं दीपिका पादुकोण. JNUSU अध्‍यक्ष आइशी घोष से की मुलाकात.

फिल्‍म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली में ही मौजूद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी जेएनयू (JNU) के छात्र-छात्राओं का समर्थन किया है. दो दिन पहले कैंपस में स्‍टूडेंट्स के साथ मारपीट (JNU Violence) हुई थी.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के कैंपस में दो दिन पहले छात्रों पर हुए हमले (JNU Violence) के बाद कुछ बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में उतरे हैं. इन दिनों अपनी फिल्‍म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली में ही मौजूद दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) ने भी जेएनयू के छात्र-छात्राओं का समर्थन किया है. ऐसे में दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम को जेएनयू कैंपस पहुंचीं और स्‍टूडेंट्स से मुलाकात की. इस दौरान कन्‍हैया कुमार भी कैंपस में छात्र-छात्राओं के साथ मौजूद दिखे.

     



    एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू कैंपस में पहुंचने को वीडियो भी समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. इसमें दिख रहा है कि वह स्‍टूडेंट्स के बीच मौजूद हैं. इस दौरान स्‍टूडेंट्स 'जय भगत सिंह-जय भीम' के नारे लगा रहे हैं.



    दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में करीब 10 मिनट रुकीं. इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार भी वहां मौजूद दिखे. वह भी वहां छात्रों के साथ नारेबाजी कर रहे थे. दीपिका पादुकोण ने इस दौरान हमले में घायल हुईं जेएनयू छात्रसंघ की अध्‍यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की. हालांकि जेएनयू में उन्‍होंने छात्रों को किसी भी तरह से संबोधित नहीं किया.

    बता दें इससे पहले बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मंगलवार को कहा था कि हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है और जेएनयू (JNU Violence) पर हुआ हमला बहुत दुखद है. अभिनेता ने कहा कि रविवार को विश्वविद्यालय परिसर में जो कुछ भी हुआ उसके लिए कौन जिम्मेदार है इसके बारे में उन्हें स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं है क्योंकि खबरों के मुताबिक विरोधाभासी बातें सामने आ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज