लाइव टीवी

तो क्या एक्टिंग छोड़ देंगी दीपिका पादुकोण? सबके सामने बताई ये चाहत, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: February 22, 2019, 5:35 PM IST
तो क्या एक्टिंग छोड़ देंगी दीपिका पादुकोण? सबके सामने बताई ये चाहत, देखें VIDEO
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई में आयोजित लोकमत अवॉर्डस में पहुंची थीं. जहां उन्होंने पॉलिटिक्स में जाने से जुड़ी एक इच्छा जताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2019, 5:35 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह से अपनी शादी के बाद काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जहां अब वो बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका ने पॉलिटिक्स से जुड़ी एक खास बात मंच पर शेयर की है.

दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई में आयोजित लोकमत अवॉर्डस में पहुंची थीं. जहां इस इवेंट में दीपिका ने पॉलिटिक्स में जाने से जुड़ी एक इच्छा जताई. दीपिका ने कहा कि उन्हें अगर मौका मिला तो वो स्वच्छ भारत मंत्री पद लेना चाहेंगी. इसकी वजह पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो सफाई को लेकर बहुत जागरूक हैं. जिस वजह से उन्हें ये पद ही मिलना चाहिए.



 



View this post on Instagram




 

Queen wants to be the Minister of Swach Bharat 😍,,And listen to her story ❤😂p1 . #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer #deepveeraddict #loveyou #queenofhearts #lokmatmaharashtrianoftheyearawards2019


A post shared by #deepveerwale ❤ (@_deepveeraddict_) on






लेकिन इस वक्त दीपिका का पॉलिटिक्स में जाने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि दीपिका बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'छपाक' जोकि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है उसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके अपोजिट विक्रांत मैसी भी फिल्म में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

VIDEO: एक बार फिर आ रहे हैं 'कालीन भैय्या', 'मिर्जापुर 2' को मिली हरी झंडी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 5:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर