बड़ा ऐलान! सुपरस्टार बाहुबली प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी

प्रभाष और दीपिका पादुकोण.
प्रभाष और दीपिका पादुकोण.

यह फिल्म एक ऐसा प्रोजेक्ट होगी, जिसमें वैजयंती मूवीज, प्रभास, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), निर्माता सी अश्विनी दत्त, सह-निर्माता स्वप्ना और प्रियंका दत्त और निर्देशक नाग अश्विन (Director Nag Ashwin) एक साथ काम करेंगे.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'बाहुबली' के बाद से प्रभास (Prabhas) का स्टारडम पूरे भारत में है. यही नहीं इस फिल्म ने उन्हें इंटरनेशनल स्टार बना दिया. ऐसा ही करिश्माई व्यक्तित्व बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी है. उन्होंने भी बॉलीवुड में ताबड़तोड़ सफल फिल्में करने के बाद हॉलीवुड के भी प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. अब उनकी जोड़ी साउथ के स्टार दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी. वैजयंती मूवीज ने भारतीय सिनेमा में अपने 50 साल के सफर को यादगार बनाने के लिए 'बाहुबली' प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की है.

इस फिल्म में स्वैग, आकर्षक लुक और दमदार एक्टिंग वाले सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के हीरो प्रभास होंगे तो उनके अपोजिट बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण होंगी. यह प्रभास की 21वीं फिल्म होगी, जिसके बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने की संभावना अभी से जताई जा रही है. दीपिका पादुकोण ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म की घोषणा होने की पुष्टि की है.
डायरेक्टर बोले, यह एक बड़ा सरप्राइज होगाइस फिल्म का निर्देशन करने वाले नाग अश्विन ने कहा कि, ‘मैं दीपिका पादुकोण को यह किरदार निभाता देखने के लिए उत्साहित हूं. इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने ऐसा नहीं किया है, यह एक बड़ा सरप्राइज होगा. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) की जोड़ी फिल्म की जान होगी और इस फिल्म की कहानी आने वाले कुछ सालों तक दर्शकों के दिलों में ताज़ा रहेगी.’
वैजयंती मूवीज की प्रोड्यूसर और फाउंडर सी अश्विनी दत्त ने कहा कि, ‘यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में वैजयंती मूवीज का नाम स्वर्ण अक्षरों में दर्ज कराने का सुनहरा अवसर देगी. यह भारतीय दर्शकों को ऐसे रोमांच की फीलिंग कराएगी जिसे उन्होंने पहले कभी महसूस नहीं किया है. इसमें असाधारण एक्टिंग टैलेंट एक साथ दिखाई देंगे.’ प्रभास ने भी इस ट्वीट कर इस फिल्म की घोषणा की पुष्टि की है.

वैजयंती मूवीज के सफर के 50 साल पूरे
सह-निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने कहा है कि, ‘हम भारतीय सिनेमा में अपने 50 साल के सफर को रोमांचक खबर के साथ शानदार बनाने के लिए रोमांचित हैं. और नाग अश्विन फिल्म में प्रभास के साथ स्क्रीन पर कुछ असाधारण जादू पैदा करने के लिए, टीम में अद्भुत दीपिका पादुकोण का स्वागत करते हुए, हमारी गोल्डन जुबली को चिह्नित करने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है.'



साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी यह फिल्म
यह फिल्म साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी. संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस में बनी रोमांचक फिल्मों में से एक होगी. फेमस प्रोड्यूसर सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज़ तेलुगु भाषी क्षेत्रों में एक फेमस नाम हैं. यह प्रोडक्शन हाउस हमेशा से एक विशाल कैनवास पर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज