दीपिका पादुकोण की गोवा से मुंबई होगी वापसी, NCB कल करेगी पूछताछ

दीपिका पादुकोण चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई वापस आएंगी.
दीपिका पादुकोण चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई वापस आएंगी.

ड्रग्स केस में एनसीबी की रडार पर चल रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 25 सितंबर यानी कल (शुक्रवार) को पूछताछ की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच आगे बढ़ रही है. मामले में ड्रग्स एंगल (Drugs Angle) सामने आने के बाद अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau) यानी एनसीबी का पूरा फोकस ड्रग्स एंगल पर है. मामले में ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज के नाम आने के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है. ड्रग्स केस में एनसीबी की रडार पर चल रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 25 सितंबर यानी कल (शुक्रवार) को पूछताछ की जाएगी. दीपिका आज गोवा (Goa) से मुंबई (Mumbai) वापस आने वाली हैं.

ड्रग्स मामले (Drug Case) में सामने आए नामों में से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सबसे बड़ी शख्सियत हैं. वह इस दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर गोवा में हैं, लेकिन एनसीबी का नोटिस मिलने के बाद अब वह आज गोवा से मुंबई वापस लौटने वाली हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका चार्टर प्लेन से मुंबई जाएंगी. वह आज दोपहर 12.30 बजे गोवा से रवाना होंगी. इसके लिए एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट किया गया है. हैदराबाद से पहले ये चार्टर प्लेन गोवा पहुंचेगा और फिर उन्हें (दीपिका) को लेकर मुंबई के लिए रवाना होगा.

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बड़े सितारों पर एनसीबी की गाज गिरने वाली है. रिया ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह समेत सारा और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. इस मामले में आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए जाएंगे.



ये भी पढ़ें- ड्रग्‍स केस में ऐसे खुली दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर की पोल! व्हाट्सऐप चैट आए काम

आपको बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल  2017 के व्हाट्सऐप चैट (WhatsApp Chats) के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. ये चैट टैलेंट एजेंट जया साहा (Jaya Saha) के मोबाइल फोन से एनसीबी को मिले हैं. जया साहा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज