दीपिका पादुकोण का सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपियों पर बड़ा बयान, कहा- इनके साथ काम नहीं करूंगी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने फैंस की नाराजगी पर जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 9:11 PM IST
दीपिका पादुकोण का सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपियों पर बड़ा बयान, कहा- इनके साथ काम नहीं करूंगी
दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 9:11 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिनों दीपिका को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया था. जिसके चलते ट्विटर पर #NotMyDeepika हैशटैग ट्रेंड कर रहा था. इस विवाद पर दीपिका ने फाइनली जवाब दे दिया है. दीपिका ने साफ कर दिया है कि वो यौन शोषण के आरोपी के साथ काम नहीं कर रही हैं. दीपिका ने ये जवाब अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है. अगर आप #NotMyDeepika हैशटैग का किस्सा नहीं जानते, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

दरअसल, बीते दिनों खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण, लव रंजन की आने वाली फिल्म में काम करने वाली हैं. बताया जा रहा था कि वो इस फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट दिखाई देंगी. दीपिका, रणबीर के साथ लव रंजन के घर के बाहर स्पॉट भी हुई थीं. वहीं बीते साल लव रंजन पर #MeToo मूवमेंट के तहत कई गंभीर यौन शोषण के आरोप लगे थे. जब मीडिया ने सूत्रों के हवाले से दीपिका के लव रंजन की फिल्म में होने की खबरें चलाईं तो उनके फैंस नाराज हो गए और ट्विटर पर #NotMyDeepika हैशटैग ट्रेंड करने लगा.

लव रंजन के साथ फिल्म


वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से इस मामले पर सवाल किया गया. दीपिका से पूछा गया था कि 'क्या वो किसी ऐसे शख्स की फिल्म में काम कर सकती हैं जिस पर यौन शोषण का आरोप लगा है? इस पर दीपिका ने तुरंत कहा, 'नहीं मैं ऐसे किसी आरोपी की फिल्म में काम नहीं कर सकती हूं'. यानी कि सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन एक तरह से उन्होंने ये कह दिया है कि शायद वो लव रंजन की फिल्म में काम नहीं करेंगी.

दीपिका ने दिया जवाब


फिल्मों की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की जिंदगी से प्रभावित होगी. इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेस्सी नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की फिल्म '83 द फिल्म' में कपिल देव की वाइफ के रोल में दिखेंगी. कपिल देव का किरदार रणवीर निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के साथ कुछ इस तरह दिखे अर्जुन कपूर, तस्वीरें वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 8:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...