होम /न्यूज /मनोरंजन /Brahmastra 2 में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ होंगे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह! जलदेवी बनेंगी एक्ट्रेस?

Brahmastra 2 में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ होंगे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह! जलदेवी बनेंगी एक्ट्रेस?

brahmastra 2 की कास्ट होगी हंगामेदार. (फोटो साभार: deepikapadukone/aliaabhatt/Instagram)

brahmastra 2 की कास्ट होगी हंगामेदार. (फोटो साभार: deepikapadukone/aliaabhatt/Instagram)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) अभी रिलीज भी नहीं हुई और ...अधिक पढ़ें

Brahmastra 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) अगले महीने रिलीज होने वाली है. फैंस पहली बार इस जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 9 सितंबर को अभी थियेटर्स में रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही सीक्वल की चर्चा जोरों से हो रही है. खबरों की माने तो फिल्म के पार्ट टू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है लेकिन दीपिका के किरदार की भी चर्चा होने लगी है.

‘ब्रह्मास्त्र’ एक मेगा बजट फिल्म तो है ही साथ ही इसे बॉलीवुड का मार्वल यूनिवर्स कहा जा रहा है. मच अवेटेड फिल्म के पहले पार्ट को लेकर दर्शकों के बीच किस तरह का रिस्पॉंस मिलता है, ये देखना खासा दिलचस्प होने वाला है. लेकिन इसी बीच पार्ट टू सुर्खियों में आ गया है. खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मेकर्स ने फाइनल कर लिया है.

रणबीर-आलिया के साथ दीपिका की कास्टिंग ने बढ़ाई दिलचस्पी

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें कोई शक नहीं है कि जब ये चारो एक्टर्स के साथ होंगे तो तख्तापलट कास्टिंग होगी. ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जलदेवी की भूमिका में नजर आ सकती हैं. दीपिका को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस पानी में चलती हुई नजर आ रही हैं.  हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी कुछ भी साफ नहीं है लेकिन इस कास्टिंग ने फैंस की दिलचस्पी तो बढ़ा ही दी है.

ये भी पढ़िए-मौनी रॉय नहीं तो फिर कौन है ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी का असली विलेन? लीक हो गई स्टोरी!

बॉलीवुड की मार्वल फिल्म

खबरों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को पार्ट 1 से संबंधित कैरेक्टर के रुप में ही देखा जाएगा और उनकी स्टोरी समानांतर चलती रहेगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अयान मुखर्जी एक बड़ी फ्रेचाइजी बना रहे हैं, जिसे आपस में जोड़ा जाएगा और मार्वल फिल्मों की तर्ज पर एक्टर कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Deepika padukone, Ranbir kapoor, Ranveer Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें