होम /न्यूज /मनोरंजन /दीपिका पादुकोण ने पहना 25 हजार रुपये का मास्क, कीमत सुन उड़े लोगों के होश

दीपिका पादुकोण ने पहना 25 हजार रुपये का मास्क, कीमत सुन उड़े लोगों के होश

दीपिका पादुकोण.

दीपिका पादुकोण.

हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Mask) ने एक मास्क पहना था, जो ब्लैक कलर का था. इस मास्क की कीमत हर तरफ चर्च ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. जिसके चलते, हेल्थ एक्सपर्ट और डॉक्टर इस कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए फेस मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं. लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि बाजार में उपलब्ध इन मास्क की अधिकतम कीमत क्या होगी? 10 रुपये? 50 रुपये? 200 रुपये? या 500?. आपने शायद ही इससे मंहगा मास्क खरीदने के बारे में सोचा होगा, लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मास्क की कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

    हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मास्क पहना था, जो ब्लैक कलर का था. इस मास्क की कीमत हर तरफ चर्चा में है. दरअसल, दीपिका पादुकोण एक पार्टी में पहुंची थीं. जहां उन्होंने ब्लैक बॉडीसूट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक मास्क पहना था. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है. तो आपको बता दें कि दीपिका ने जो ब्लैक मास्क पहना था उसकी कीमत 1 या 2 हजार नहीं बल्कि पूरे 25 हजार है. ऐसे में दीपिका पादुकोण का यह मास्क इसकी कीमत के चलते सुर्खियां बटोर रहा है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका का यह मास्क लुईस वेटॉन (Louis Vuitton mask) का है और यह कंपनी महंगी कीमत की चीजों के लिए जानी जाती है. कंपनी का दावा है कि अगर आप दिन भर भी इस कंपनी द्वारा बनाए गए मास्क का इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको किसी तरह की असुविधा महसूस नहीं होगी. यानी आप दिन भर इस मास्क को पहन कर रख सकते हैं.

    ये भी पढ़ेंः सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए अपने बॉडीगार्ड को कितनी फीस देते हैं सितारे

    अब जब हाल ही में दीपिका ने यह मास्क पहना तो यह हर तरफ सुर्खियों में छा गया. लेकिन, इस मास्क की कीमत इतनी ज्यादा है कि कोई भी आम नागरिक इसे खरीदने से पहले हजारों बार सोचेगा. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह केवल एलीट क्लास के लोगों के लिए बनाया गया है.

    Tags: Bollywood, Deepika padukone

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें