Home /News /entertainment /

दीपिका पादुकोण ने 'तमाशा' में खास मकसद से पहना था लाल स्वेटर, वजह जानकर होगी हैरानी

दीपिका पादुकोण ने 'तमाशा' में खास मकसद से पहना था लाल स्वेटर, वजह जानकर होगी हैरानी

फिल्म 'तमाशा' 2015 में रिलीज हुई थी. (YouTube@T-Series/Instagram@imtiazaliofficial)

फिल्म 'तमाशा' 2015 में रिलीज हुई थी. (YouTube@T-Series/Instagram@imtiazaliofficial)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अभिनय से सजी इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' (Tamasha) को रिलीज हुए 6 साल हो चुके हैं. इसके गाने 'अगर तुम साथ हो' का अपना एक अलग फैनबेस है. जब 2015 में 'तमाशा' रिलीज हुई, तो 'मटरगश्ती' के साथ 'अगर तुम साथ हो' (Agar Tum Saath Ho) हफ्तों तक युवाओं के पसंदीदा गाने बने रहे थे. गाने 'तुम साथ हो' से जुड़ा एक राज है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. निर्देशक इम्तियाज अली ने फिल्म में वेद और तारा की लव स्टोरी दिखाई थी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस ने उनकी फिल्म ‘तमाशा’ (Tamasha) देखी होगी. अगर न भी देखी हो, तो उसके गाने कभी-न-कभी सुने या गुनगुनाए जरूर होंगे. इसे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बनाया था, जो अपनी फिल्मों में छोटी से छोटी बारीकियों में ध्यान देते हैं. इस फिल्म के रिलीज के समय इसका ब्रेकअप सॉन्ग ‘अगर तुम साथ हो’ (Agar Tum Saath Ho) युवाओं के बीच खूब मशहूर हुआ था.

    फिल्म ‘तमाशा’ के गाने हुए थे पॉपुलर
    दीपिका और रणबीर कपूर की इस फिल्म को शुरू में खास तवज्जो नहीं मिली थी, पर धीरे-धीरे फिल्म अपने गानों और कहानी के दम पर लोगों के दिलों पर घर कर गई थी. इम्तियाज की फिल्मों की यही खूबसूरती है. इस फिल्म से जुड़े कई राज हैं, जो आज भी कई लोगों को नहीं पता है.

    एक्टर्स की ड्रेस में छुपा है राज
    फिल्म ‘तमाशा’ में भी इम्तियाज ने छोटी-छोटी बातों पर ध्यान दिया था. दर्शकों ने इसके गाने ‘अगर तुम साथ हो’ काफी पसंद किया था, पर कुछ ही लोगों ने इस पर गौर किया था कि गाने में एक्टर्स जो ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं, वे इंसानी दिमाग और दिल का प्रतीक हैं.

    Deepika Padukone, Deepika Padukone Tamasha, Deepika Padukone Instagram, Deepika Padukone wearing red sweater, Deepika Padukone Photos, Deepika Padukone News, Song Agar Tum Saath Ho, दीपिका पादुकोण, तमाशा, इम्तियाज अली

    युवाओं ने गाने ‘अगर तुम साथ हो’ को काफी पसंद किया था. (YouTube@T-Series)

    गाने में नजर आई दिल और दिमाग की कश्मकश
    फिल्मों के कुछ दीवाने ऐसे थे, जिन्होंने इस डिटेल को पकड़ लिया था. एक नेटिजेंस ने रणबीर- दीपिका पादुकोण की ड्रेस के रंगों की तुलना दिमाग और दिल से की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूट्यूब यूजर ने कमेंट कर कहा था, ‘ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि रणबीर की ड्रेस का रंग दिमाग के रंग का है, जबकि दीपिका ने दिल के रंग की ड्रेस पहनी हुई है…’

    इम्तियाज अली ने यूजर की बात को सही बताया है. उन्होंने फिल्म के कैरेक्टर तारा और वेद के लिए ड्रेस चुनते समय अपनी सोच के बारे में बताया था. निर्देशक ने इस गाने के बहाने दिल और दिमाग के बीच की कश्मकश को बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया है.

    Tags: Deepika padukone, Imtiaz Ali

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर