लाइव टीवी

कोरोना के बीच दीपिका पादुकोण ने पापा के लिखा स्पेशल नोट, कहा- हमें आप पर गर्व है

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 7:02 AM IST
कोरोना के बीच दीपिका पादुकोण ने पापा के लिखा स्पेशल नोट, कहा- हमें आप पर गर्व है
दीपिका पादुकोण की अपने पापा के साथ अच्छी बॉडिंग है.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) स्टार बैंडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 7:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कोरोना वायरस के कारण इन दिनों अपने घर पर ही हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर वो आज कल रोज अपने फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. लेकिन इन सब के बीच दीपिका ने अपने पापा और भारत के मशहूर पूर्व बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिखा और उनकी एक खास जीत और इंडियन स्पोर्ट में उनके योगदान को याद करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) स्टार स्पोर्टसमैन रहे हैं. उन्होंने अपने पापा को उनकी वो जीत याद दिलाई जो लंदन में वेम्ब्ले एरीना में जीती थी. दरअसल, प्रकाश पादुकोण ने लंदन में वेम्ब्ले एरीना में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती थी. इसी जीत को याद करते हुए दीपिका ने ट्विटर पर लिखा, 'पापा. आपका बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट में योगदान असीमित है. कठिन परिश्रम, अनुशासन, दृढ़ निश्चय के लिए आपका आभार. हमें आप पर गर्व है. दिल से आपका बहुत-बहुत शुक्रिया.'

 



 

ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने पापा की स्पोर्ट्समैनशिप को ऐसे बयां किया हो, इससे पहले भी वो कई बार अपने पापा को ऐसे शुक्रिया कर चुकी हैं. दीपिका पादुकोण ने यह ट्वीट एक पत्रकार के ट्वीट के जवाब में किया था जिन्होंने लिखा था कि 40 साल पहले आज ही के दिन लंदन के वेम्बले एरेना में प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती थी. उन्होंने एक आर्टिकल में दीपिका पादुकोण को भी टैग किया था.

आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों क्वारनटाइन का पूरा ध्यान रख रही हैं. इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस का भी ध्यान रख रही है. उनकी वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में दीपिका फिल्म 'छपाक' मेंनजर आईं थीं. जल्द ही वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Corona Effect: घरों में बर्तन धुलते नजर आए कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन, छुट्टी पर हैं मेड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 7:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर