लाइव टीवी

दिल्ली में AAP की जीत : 'केजरीवाल जिंदाबाद' के नारों पर कटरीना कैफ के झाड़ू लगाने का सच

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 12:53 PM IST
दिल्ली में AAP की जीत : 'केजरीवाल जिंदाबाद' के नारों पर कटरीना कैफ के झाड़ू लगाने का सच
कटरीना कैफ के टिकटॉक वीडियो का सच.

दिल्ली चुनाव के आ रहे रुझान अब साफ हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) भारी बहुमत से जीतती नजर आ रही है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Result 2020) के आ रहे रुझानों के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (KAtrina Kaif) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आम आदमी पार्टी (AAP) के समर्थक इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि दिल्‍ली के रुझानों में आप को जीतता देख कटरीना कैफ भी झाड़ू लगाने को मजबूर हो गई हैं. असल में कटरीना वीडियो में सफेद लिबास में झाड़ू लगाती दिख रही हैं. जबकि झाड़ू आप का चुनाव निशान है.

हालांकि कटरीना और आप को लेकर कही जा रही ये बातें सही नहीं हैं. दरअसल, कटरीना के झाड़ू लगाने का ये वीडियो पुराना है. इतना ही नहीं इस वीडियो को खुद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया था. इस वीडियो में झाड़ू लगा रही कटरीना कैफ से अक्षय पूछते हैं, 'आप ये क्‍या कर रही हैं कटरीना.' जवाब में कटरीना कहती हैं, 'साफ-सफाई'. जबकि वीडियो के आखिर में वो अक्षय कुमार को भी झाड़ू से मार देती हैं.

अब आप समर्थक इस वीडियो को इस तरह से प्रयोग कर रहे हैं, "आज दिल्ली की जीत में कैटरीना कैफ ने दी बधाई, आम आदमी पार्टी की जीत की खुशी में झाड़ू लगाकर मनाई खुशी."

आप समर्थकों की ओर से शेयर किया जा रहा कटरीना कैफ का वीडियो

इतना ही नहीं टिकटॉक का जो वीडियो शेयर किया जा रहा है उसमें बैकग्राउंड में केजरीवाल जिंदाबाद के नारे भी लगाए जा रहे हैं. उसे इस तरह से वीडियो पर बिठाया गया है कि जब केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगते हैं तो कटरीना मुस्कुराती हैं.

लेकिन सच ये है कि जब अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर किया था तब उन्होंने लिखा था, 'सूर्यवंशी के सेट पर स्‍वच्‍छ भारत अभियान का नया ब्रांड एंबेसडर मिला है.' जी हां, असलियत ये है कि यह वीडियो अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के सेट का है. सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान कटरीना ने एक दिन झाड़ू लगाई थी

कटरीना कैफ के झाड़ू लगाते वीडियो की असलियत

उल्लेखनीय है कि निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपनी फिल्‍म 'सूर्यवंशी' (Sooravanshi) कर रहे हैं. यह वीडियो शूटिंग के दौरान का बिहाइंड द सीन वीडियो है.

इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कटरीना को झाड़ू वाली बाई कहा था. हालांकि कटरीना के ज्यादातर फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आया था. एक फैन ने लिखा है, 'कटरीना मैम इस वीडियो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. थैंक्‍यू हमें साफ सफाई के लिए प्रेरित करने के लिए.'

यह भी पढ़ें :- WWE स्टार जॉन सीना ने फिर शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर, अब कह डाली ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर